रुबीना दिलैक की सादगी पर दिल हार जाएंगे आप! ये सूट किया मदहोश

रुबीना दिलैक भी सोशल मीडिया लवर हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर कर ही देती हैं. अब उन्होंने ईद की बधाई देते हुए अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2023, 07:46 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने दी ईद की बधाई
  • येलो सूट में खूबसूरत लग रही हैं रुबीना
रुबीना दिलैक की सादगी पर दिल हार जाएंगे आप! ये सूट किया मदहोश

नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने शानदार अदाकारी के दम पर तो पहले ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी, लेकिन कुछ वक्त से एक्ट्रेस के स्टाइल पर भी लोग फिदा होने लगे हैं. रुबीना अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Rubina Dilaik ने खूबसूरत अंदाज में दी ईद की बधाई

रुबीना ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. यहां वह येलो कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. वहीं, रुबीना के माथे पर सजी बिंदिया उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस यहां कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं.

बहुत खूबसूरत लग रही हैं रुबीना

इन तस्वीरों में रुबीना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने घर की बालकनी में खड़े होकर इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

उन्होंने इसके साथ कैप्शन में ईद की बधाई देते हुए लिखा, 'ईद मुबारक.' कुछ ही मिनटों में रुबीना की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस शो में दिख रही हैं रुबीना दिलैक

गौरतलब है कि रुबीना पिछली बार डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. फिलहाल उन्हें नए कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल' में होस्ट के तौर पर दर्शकों को हंसाते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ईद पर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर कर दी ऐसी फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़