क्या आप भी रुबीना दिलैक के स्टाइल में पहनना चाहेंगे लहंगा? शेयर की खूबसूरत फोटोज

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने खूबसूरत लहंगे के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो अब काफी उनके चाहने वालों के बीच काी वायरल हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 06:17 PM IST
  • रुबीना दिलैक इस बार खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं
  • रुबीना अपनी इन तस्वीरों में मस्ती में डांस करती दिख रही हैं
क्या आप भी रुबीना दिलैक के स्टाइल में पहनना चाहेंगे लहंगा? शेयर की खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से विजेता बनकर लौटी हैं. तभी से उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ गई है. रुबीना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करत रहती हैं. अब एक बार फिर ससे वह अपनी एक और खूबरूरत तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

खूबसूरत लहंगे में दिखीं रुबीना

रुबीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी रेंडम डांस मूव करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. फोटोज में रुबीना ने खूबसूरत लहंगे के साथ स्टाइलिश पेस्टल ब्लाउज पहना हुआ है.

साथ ही उन्होंने मैरून वेलवेट लॉन्ग बूट्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. इसी के साथ रुबीना ने लहंगे एक अग स्टाइल में पहने का भी तरीका बता दिया है.

वायरल हो रही है रुबीना की फोटो

फोटोज शेयर करते हुए रुबीना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "जीवन एक सुंदर नृत्य है." रुबीना की इस पोस्ट पर अब तक 157 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. रुबीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फैंस उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

पिछले दिनों कोविज पॉजिटिव पाई गई थीं रुबीना

बता दें कि रुबीना ने कुछ सप्ताह पहले कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं. उस समय वह शिमला में थी और उन्होंने खुद को वहीं क्वारंटाइन कर लिया था. इस दौरान अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में हर अपडेट देती रहीं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: इन 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, ये सितारे कर रहे हैं मुकाबला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़