प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल के घर आया नन्हा मेहमान, पति ने दी खुशखबरी

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बीते साल ही बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. अब एक्ट्रेस के घर में नन्हा मेहमान आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2021, 12:47 PM IST
  • काजल के घर आया नन्हा सदस्य
  • मेहमान की दिखाई पहली झलक
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल के घर आया नन्हा मेहमान, पति ने दी खुशखबरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. पिछले कुछ समय से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. 

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं काजल

दरअसल, काजल इस बार अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. काजल ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी कर ली थी. अब काजल के घर नन्हा मेहमान आ गया है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस के पति गौतम ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है. 

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' ने अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां संग झूमकर किया गरबा, सास-बहू की जोड़ी ने मचाया धमाल

काजल के घर आया नन्हा मेहमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

इसके साथ ही एक ट्विस्ट भी है. काजल और गौतम के घर जो नन्हा सदस्य आया है वह एक पेट डॉग है, जिसका नाम उन्होंने मिया रखा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मिया की फोटो शेयर करके अपनी फैमिली में एक सदस्य के आने की जानकारी दी है. दोनों ने अपने प्यारे से बेबी डॉग की तस्वीर शेयर की है. गौतम ने तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पहला बच्चा, आखिरकार काजल अग्रवाल को मना लिया. वेलकम पप्पी मिया.'

काजल को है डॉग फोबिया

वहीं, काजल ने मिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उन्होंने लिखा, ‘अपने परिवार में इजाफा होने की जानकारी आपको दे रही हूं. छोटी मिया. हर कोई जो मुझे जानता है, उसे पता है कि मुझे डॉग फोबिया है, बचपन से. जबकि गौतम किचलू हमेशा से एक डॉग लवर है'. 

ये भी पढ़ें- आखिर कैसे स्मिता पाटिल को पहले ही हो गया अमिताभ बच्चन के साथ होने वाली दुर्घटना का एहसास?

वह आगे लिखती हैं, 'गौतम पेट्स के साथ बढ़े हुए हैं और सच्चे साथी का मतलब समझते हैं. जिंदगी हमें प्यार करना सिखाती है. मिया अपने साथ ढेर सारी मस्ती और एक्साइटमेंट लेकर हमारी जिंदगी में आई है. मुझे इंतजार नहीं हो रहा है कि ये जर्नी कैसी होने वाली है'. 

30 अक्टूबर को हुई थी काजल की शादी

बता दें कि काजल ने बीते वर्ष 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर ली थी. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. हालांकि, काजल खुद ही इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और लगातार फैंस के साथ शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़