Ruslaan Trailer Review: किस दाग को मिटाने आ रहा है 'रुसलान'? क्या दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच पाएंगे आयुष शर्मा?

Ruslaan Trailer Review: आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'रुसलान' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है. इस बार आयुष का एक अलग और दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. अब कुछ ही देर में फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2024, 05:14 PM IST
    • 'रुसलान' का ट्रेलर रिलीज
    • आयुष शर्मा दिखे दमदार
Ruslaan Trailer Review: किस दाग को मिटाने आ रहा है 'रुसलान'? क्या दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच पाएंगे आयुष शर्मा?

Ruslaan Trailer Review: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा भी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, अब तक उन्हें एक भी बड़ी हिट नहीं मिल पाई है. वहीं, अब कुछ समय से वह अपनी अगली फिल्म 'रुसलान' को लेकर काफी खबरों में बने हुए हैं, जिसका अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. वैसे, इस बार आयुष का अंदाज पिछली हर फिल्म से अलग और दमदार दिख रहा है. चलिए जानते हैं कैसे है 'रुसलान' का ट्रेलर

दमदार है 'रुसलान' का ट्रेलर

'रुसलान' के ट्रेलर में आयुष शर्मा को दोहरी जिंदगी जीते हुए देखा जा रहा है. इस तरफ वह जिंदगी से प्यार करने वाले खुशमिजाज और जिंददिल शख्स हैं, तो वह अगले ही पल वह अपनी जान हथेली में लेकर दुश्मनों से भिड़ते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक दमदार डायलॉग से- 'हर इंसान अपनी जिंदगी में कोई तो जंग लड़ता है. मगर जब लड़ाई अपनी पहचान की हो, या तो वो सबकुछ हार जाता है या अपना नाम सबकी जुबां पर छोड़ जाता है.' इसके बाद एंट्री होती है रुसलान (आयुष शर्मा) की.

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

ट्रेलर में आयुष को एक म्यूजिक टीचर के रोल में देखा जा रहा, जिसका एक छिपा हुआ चेहरा भी है, जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. इसके बाद अगले ही पल इस सिंपल से दिखने वाले म्यूजिक टीचर को तमाम गुंडों से अकेले ही लड़ते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में आयुष के साथ साउथ एक्टर जगपति बाबू भी नजर आ रहे हैं, जो खुद एक पुलिस ऑफिसर है. रुसलान भी उन्हीं का बेटा है. ट्रेलर में रुसलान एक ऐसा दाग मिटाने की बात करता है, जिसके लिए उसे यूनिफॉर्म पहननी पड़ेगी. इस दाग के बारे में जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.

26 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

'रुसलान' के ट्रेलर ने अब फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि इस बार आयुष शर्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल होंगे. फिल्म में उनके अलावा सुश्री मिश्रा, सुनील शेट्टी और विद्या मालवड़े जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. करण भुटानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: अक्का साहिब फिर बनेगी खलनायिका, ईशान करेगा सवि की मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़