Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट को थप्पड़ जड़ना सई को पड़ा महंगा, क्या जाएगी जेल?

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट और सई के बीच तकरार बढ़ी जब सरेआम सई ने जड़ा विराट को थप्पड़. विराट क्या होगा अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा? फिलहाल सई के फेवर में उमड़ा ट्विटर पर सैलाब.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 06:02 PM IST
  • विराट सई को पहुंचाएगा जेल
  • भवानी के दिल को पहुंचा सुकून
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट को थप्पड़ जड़ना सई को पड़ा महंगा, क्या जाएगी जेल?

नई दिल्ली: जहां एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में अनुपमा अभी भी सबसे आगे वहीं गुम है किसी के प्यार में भी लगातार फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. अभी तक के शो में जगताप चव्हाण हाउस में जाकर सई का चरित्र हरण करता है. काफी समय से गुस्से का दबाकर रख रही सई का पारा हाई हो जाता है और वो जगताप को थप्पड़ जड़ देती है.

सई ने विराट की भी ली क्लास

बात यहीं तक खत्म नहीं होती है विराट सई से बार बार सवि के पिता के बारे में पूछता रहता है. इस बात से सई भड़क जाती है और खरी खोटी सुनाते हुए कहती है कि विराट को सई की जिंदगी से जुड़ा कोई भी सवाल पूछने की जरूरत नहीं है. यहां तक कि वो विराट को पाखी के साथ उसके रिश्ते की याद भी दिलाती है.

सई जाएगी जेल

आने वाले एपिसोड में जहां सई का पारा हाई रहेगा वहीं विराट सई को जेल भेजेगा. अब ये क्यों और कैसे होगा ये अभी तक सामने नहीं आ पाया है. आने वाले एपिसोड में हर कोई हैरान है कि सई को दो लेडी पुलिस ऑफिसर्स पकड़ कर ले जा रही हैं.सई पर ये इल्जाम लगा है कि वो एक डिप्टी कमीश्नर के घर में जबरदस्ती घुसकर उसे थप्पड़ जड़ती है जिसके लिए उसे ले जाया जा रहा है.

भवानी के दिल को पहुंचा सुकून

जहां सई और पाखी को इस बात से शॉक लगता है वहीं भवानी और सोनाली इस सीन को पूरी तरह से एन्जॉय करती हैं. वहीं अगर ट्विटर की बात करें तो फैंस को लग रहा है कि एक बार फिर मेकर्स उन्हें गलत प्रीकैप दिखाकर गुमराह कर रहे हैं. बता दें कि शो लगातार टीआरपी टॉपर्स की लिस्ट में है.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़