दिवाली 2024 पर रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की हाउसफुल 5, सामने आई नई रिलीज डेट

Housefull 5 New Release Date: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 की नई रिलीज डेट सामने आई है. फिल्म अब दिवाली 2024 को नहीं बल्कि अगले साल 2025 को रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 05:01 PM IST
  • 'हाउसफुल 5' सामने आई नई रिलीज डेट
  • दिवाली 2024 पर नहीं होगी रिलीज 'हाउसफुल 5'
दिवाली 2024 पर  रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की हाउसफुल 5, सामने आई नई रिलीज डेट

नई दिल्ली Housefull 5 New Release Date: अक्षय कुमार और रितेश देशमुख अभिनीत फिल्म ‘हाउसफुल 5’ छह जून 2025 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. फिल्म निर्माण कंपनी ने यह जानकारी दी. ‘दोस्ताना’ और ‘ड्राइव’ जैसी फिल्मों के निर्देशक तरुण मनसुखानी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का निर्देशन करेंगे.

हाउसफुल 5 की नई रिलीज डेट 
 साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म पहले अगले साल दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म निर्माण कंपनी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, “हाउसफुल फ्रैंचाइजी को मिली भारी सफलता का श्रेय दर्शकों को जाता है और हमें उम्मीद है कि 'हाउसफुल 5' को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा. 

इस वजह से रिलीज डेट बढ़ी आगे 
टीम ने एकदम शानदार कहानी तैयार की है, जिसमें शीर्ष स्तर के वीएफएक्स की जरूरत है.” फिल्म निर्माण कंपनी ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ के 'एक्स' पर एक बयान में कहा गया है, ‘‘इसलिए हमने, बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए फिल्म प्रदर्शन की तारीख को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है.

साल 2025 में होगी रिलीज 
 हाउसफुल 5 अब छह जून 2025 को रिलीज होगी.” हाउसफुल 5 की आधिकारिक घोषणा इस साल जून में की गई थी. बात दें कि इससे पहले फिल्म साल 2024 में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म मेकर्स ने फैसला किया है कि अब फिल्म जून 2025 में रिलीज होगी. 

इनपुट-भाषा

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़