Eid Party: सलमान खान और शहनाज गिल के बीच दिखी क्यूट बॉन्डिंग, खूब लुटाया एक-दूजे पर प्यार

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी. यूं तो इस पार्टी में कई सेलेब्स का जमावड़ा लगा था. बी-टाउन के नामी सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की, लेकिन सभी की निगाहें बस पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) पर आकर टिकी रह गईं. सना ने एक बार फिर से महफिल लूट ली. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2022, 11:41 AM IST
  • शहनाज गिल को गाड़ी तक छोड़ने आए सलमान
  • ईद की पार्टी के बाद दिखी दोनों की क्यूट बॉन्डिंग
Eid Party: सलमान खान और शहनाज गिल के बीच दिखी क्यूट बॉन्डिंग, खूब लुटाया एक-दूजे पर प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी. यूं तो इस पार्टी में कई सेलेब्स का जमावड़ा लगा था. बी-टाउन के नामी सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की, लेकिन सभी की निगाहें बस पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) पर आकर टिकी रह गईं. सना ने एक बार फिर से महफिल लूट ली. 

सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं शहनाज और सलमान 

पिछले कई दिनों से शहनाज और सलमान चर्चा का विषय बने हुए हैं. खबरें हैं कि शहनाज अब सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपने ये सुना ही होगा कि सलमान का हाथ जिस पर होता है उसकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगती. आजकल एक्टर शहनाज पर मेहरबान हैं. अब दोनों का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.   

ईद पार्टी में दिखी दोनों का क्यूट बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर बस शहनाज और सलमान (Salman Khan) की क्यूट बॉन्डिंग ही छाई हुई है. 2 वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें सलमान खान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आ रहे हैं.

दोनों की ये क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरे के सामने शहनाज, सलमान को गले लगा रही हैं, तो कभी किस कर रहे हैं. बाद में दोनों पैपराजी को पोज देते दिखाई दे रहे हैं. 

शहनाज को गाड़ी कर छोड़ने आए सलमान 

वहीं, दूसरे वीडियो में शहनाज, दंबग खान को अपनी गाड़ी तक खींचकर ले आईं. शहनाज, सलमान का हाथ पकड़े हुए कहती है, 'छोड़ कर आओ मुझे'. इसके बाद सलमान उन्हें कार तक छोड़ने जाते हैं, तो वह कहती हैं कि 'देखो सलमान सर मुझे छोड़ने जा रहे हैं'. शहनाज ने गाड़ी में बैठते हुए बड़े ही प्यार से सलमान के गाल पर अपना हाथ रखा और गाड़ी में बैठ गईं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

अब ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वैसे सलमान संग शहनाज की करीबी इस वीडियो से साफ नजर आती है.

बता दें कि शहनाज और सलमान खान के बीच काफी स्पेशल बॉन्ड है. शहनाज कई बार बिग बॉस में आई हैं और सलमान भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. सुपरस्टार कई बार कैमरे के सामने शहनाज की तारीफों के पुल बांध चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में चित्रांगदा सिंह का दिखा सिजलिंग लुक, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़