Bigg Boss 17 Finale: कब और कहां देखें फिनाले, कैसे करना है पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट? यहां पढ़ें हर डिटेल

Bigg Boss 17 Finale: कलर्स टीवी का रिएलीटी े मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो जल्द ही अपने फिनाले एपिसोड के करीब पहुंचने वाला है. जल्द ही दर्शकों को अपना विजेता मिलने जाएगा. इसी बीच आइए जानते हैं कब और कहां स्ट्रीम होगा शो साथ ही कितनी होगी विजेता की रकम.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 07:58 PM IST
    • बिग बॉस 17 फिनाले एपिसोड कहां होगा स्ट्रीम?
    • शो के विनर को मिलेगी इतने रुपये की रकम
Bigg Boss 17 Finale: कब और कहां देखें फिनाले, कैसे करना है पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट? यहां पढ़ें हर डिटेल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 में  5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. शो के आखिरी नॉमिनेशन टास्क के बाद विक्की जैन घर से बेघर हुए थे. अब फिनाले की दौड़ में मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी बने हुए हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी रविवार को होने वाला है. आइए जानते हैं शो का फिनाले दर्शक कहां और कितने बजे से देख पाएंगे. 

 बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की डेट और टाइम 

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 17 में इस वक्त 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. शो का एक हालिया प्रोमो सामने आया था जिसमें बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट की लंबी जर्नी दिखाते हुए उनका मनोबल बढ़ाया था. अब कंटेस्टेंट अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच चुके हैं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड के टेलीकास्ट होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स के मुताबिक ग्रैंड फिनाले एपिसोड 28 जनवरी रविवार को शाम 6 बजे से रात के 12 बजे तक ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर चलेगा.

ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 17 के विनर को 30 से 40 लाख रुपये की धनराशि मिल सकती है. बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन को 31 लाख रुपये का रकम मिली थी. अब देखना है इस साल शो को जीतकर कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है. 

इस कंटेस्टेंट के जीतने के चांसेस हैं सबसे ज्यादा

बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर लगातार नंबर एक पोजीशन पर बने हुए हैं. वोटिंग ट्रेंड में भी मुनव्वर सबसे आगे चल रहे हैं.  फैंस भी उम्मीद लगा रहे हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी लेकर जाएंगे. हालांकि, इस बीच अभिषेक कुमार की फैन फॉलोविंग में भी काफी उछाल देखने को मिला है. अब शो के विनर का खुलासा तो 28 जनवरी को ही होगा.

ये भी पढ़ें- Laaptaa Ladies Trailer OUT: घूंघट की आड़ में बदल गई दुल्हन, मजेदार ट्रेलर देख बढ़ जाएगी बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़