कभी सलमान खान के सबसे करीब थी ये एक्ट्रेस, अब उनके सबसे बड़े दुश्मन को बताने जा रही हैं कौन सा 'राज'

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को चिंता सताने लगी है. इस बीच अब एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे उस महिला ने किया है, जो कभी उनके सबसे करीब हुआ करती थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2024, 05:12 PM IST
    • सलमान खान की सुरक्षा पर बढ़ी चिंता
    • लॉरेंस बिश्नोई के लिए किया सोमी ने पोस्ट
कभी सलमान खान के सबसे करीब थी ये एक्ट्रेस, अब उनके सबसे बड़े दुश्मन को बताने जा रही हैं कौन सा 'राज'

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) अब लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और एक्टर के बीच कूद पड़ी हैं. सोमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी सलमान के पक्ष में तो कभी उनके खिलाफ कुछ न कुछ बोलती रहती हैं. वहीं, इस बार सोमी अली ने सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया के सामने के सामने लॉरेंस बिश्नोई के नाम एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लॉरेंस को भाई बुलाते हुए जूम कॉल पर इंवाइट किया है. इतना ही नहीं, सोमी ने लॉरेंस बिश्नोई का नंबर भी मांगा है.

सोमी ने लिखा लॉरेंस बिश्नोई के लिए पोस्ट

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

कृपया करके मुझे बताए कि ये कैसे हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए, पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद. फिर यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की ही बात हैं. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा अहसान होगा आपका. शुक्रिया.'

सोमी अली ने सोशल मीडिया यूजर को लगाई फटकार

अब सोमी अली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपने बहुत अच्छा किया.' इस पर जवाब देते हुए सोमी ने लिखा, 'अरे, ये एक लाइफ की बात है. तो क्यों नहीं?' वहीं, दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'नंबर मिल जाए तो एक इंटरव्यू मेरे लिए भी सेट कर देना.' हालांकि, इस कमेंट पर सोमी काफी नाराज हो गईं. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'ये कोई मजाक नहीं है. लोगों की जान का सवाल है. और तमीज से बात करना सीखिए, ये क्या तरीका है नंबर मिल जाए तो. औरत से बात करने से पहले इज्जत से बोलना सीखो. इसको मजाक नहीं समझो. यहां कोई सर्कस नहीं चल रहा है लोग मारे जा रहे हैं.'

सोमी ने ली थी सलमान की तरफदारी

गौरतलब है कि अक्सर सोशल मीडिया पर सोमी अली, सलमान खान को कोसती नजर आती हैं. वह एक्टर पर धोखा देने और मारपीट करने का आरोप लगा चुकी हैं. हालांकि, जब पिछले दिनों सलमान के घर के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई थी, तब सोमी ने अपने एक पोस्ट के जरिए कहा था कि वह बिश्नोई समाज से सलमान खान के बदले माफी मांगने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Liam Payne Net Worth: लियाम पेन के पास कितनी संपत्ति, जिनकी बालकनी से गिरकर हुई मौत  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़