सलमान खान की फिल्म राधे के लिए जमकर हो रही है इन देशों में एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' जल्द रिलीज होने वाली है. कोरोना महामारी के चलते फिल्म को कुछ ही जगहों पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 03:53 PM IST
  • भारत के साथ कई देशों में फिल्म रिलीज को तैयार
  • विदेशों में जमकर हो रही है एडवांस बुकिंग
सलमान खान की फिल्म राधे के लिए जमकर हो रही है इन देशों में एडवांस बुकिंग

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' जल्द रिलीज होने वाली है. कोरोना महामारी के चलते फिल्म को कुछ ही जगहों पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है.

अपने वादे के अनुसार सलमान (Salman Khan Film Radhe) ने फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर रहे हैं. राधे 13 मई को रिलीज की जा रही है, वहीं यूएई में सलमान की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नोरा फतेही ने हेयर ब्रश से लेकर टीवी रिमोट के साथ किया डांस, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप.

जैसे ही यूएई में फिल्म रिलीज डेट सामने आई, लोगों ने एंडवास बुकिंग करवाना शुरू कर दिया है. खुद इसकी जानकारी सलमान  (Salman Khan Tweet) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है.

ये भी पढ़ें-बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन करना चाहती थीं सुसाइड, खुद को नहीं मानती थी सुंदर.

ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा है कि राधे की एडवांस बुकिंग हो गई है शुरू, मिलते हैं थिएटर में, सुरक्षित रहें.

कई देशों में हो रही है फिल्म रिलीज
सलमान की फिल्म कतर, ओमान, कुवैत, सऊदी अरब और बहरीन के सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा अहम भूमिका में है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़