VIDEO: सलमान खान ने लगाया अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को गले, लोगों का याद आईं ऐश्वर्या राय

VIDEO: सलमान खान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यहां वह आनंद पंडित की 60वीं जन्मदिन पार्टी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के गले लगते देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 02:27 PM IST
    • सलमान ने लगाया अभिषेक-अमिताभ को गले
    • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: सलमान खान ने लगाया अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को गले, लोगों का याद आईं ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली: गुरुवार की रात, 21 दिसंबर को मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है. इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां एक साथ नजर आईं. आनंद के 60वें बर्थडे पार्टी में सभी ने खूब धमाल मचाया. अब इस जश्न की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान को अभिषेक बच्चन और महानायक अमिताभ बच्चन के गले लगते देखा जा रहा है.

सलमान और अभिषेक ने लगे गले

आनंद पंडित की जन्मदिन पार्टी में शरीक होने के लिए सलमान खान भी पहुंचे थे. वहीं, मंच पर उनका सामना बिग बी और अभिषेक बच्चन से हुआ. अब पार्टी की इस इनसाइड वीडियो में देखा जा रहा है कि सलमान खान अन्य कुछ सेलेब्स के साथ स्टेज पर खड़े हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तभी अमिताभ और अभिषेक भी उनमें शामिल हो जाते हैं. इसके स्टेज पर दोनों ही सलमान को गले भी मिलते हैं. इस दौरान अभिषेक और सलमान के बीच काफी बातचीत भी हुईं.

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अब सोशल मीडिया पर ये इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. यूजर्स ने इस पर कमेंट्स करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं.

एक यूजर ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'सलमान खान और अभिषेक बच्चन ने पहली बार एक दूसरे को गले लगाया.' वहीं, कई लोगों ने इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन को भी काफी याद किया है.

पार्टी में पहुंचीं कई हस्तियां

दूसरी ओर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी की बात करें तोल यहां शाहरुख खान, काजोल, कार्तिक आर्यन, ऋतिक रोशन, जैकी श्रॉफ, उर्वशी रौतेला, हमेश रेशमिया, अर्जन रामपाल, रितेश देशमुख, सोनू निगम, जावेद जाफरी, रुपाली गांगुली और नील नितिन मुकेश जैसे कई सितारों ने इस शाम को और रंगीन बना दिया.

ये भी पढ़ें- Salaar Movie LEAKED Online: प्रभास का 'सालार' को लगा बड़ा झटका, रिलीज के चंद घंटों बाद ही हो गई ऑनलाइन लीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़