भांजी आयत ने कॉपी किए सलमान खान के डांस मूव्स, क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल

 Salman Khan Video: सलमान खान ने कोलकाता में डी-बैंग टूर से भांजी संग अपना वीडियो शेयर किया है. सलमान खान भांजी आयत के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 03:45 PM IST
  • भांजी आयत ने कॉपी किए मामू डांस मूव्स
  • सलमान खान ने शेयर की प्यारी वीडियो
भांजी आयत ने कॉपी किए सलमान खान के डांस मूव्स, क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली Salman Khan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोलकाता में डी-बैंग टूर से अपनी भांजी आयत के साथ पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया है. सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें 'मामा-भांजी' की जोड़ी को एक साथ चलते और नाचते हुए दिखाया गया है. देखें वीडियो. 

सलमान खान ने शेयर किया वीडियो 

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.वीडियो में सलमान खान भांजी के साथ चलते और नाचते हुए दिख रहे हैं.  क्लिप में, सलमान को शाइनिंग बरगंडी जैकेट के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं भांजी आयत ने पिंक कलर की फ्रॉक के साथ मैचिंग शूज पहनी हुई है.

आयत और सलमान की वीडियो ने जीता दिल 
इस क्लिप में आयत सलमान के साथ चल रही है और मामू की तरह अलग-अलग स्टेप्स कर रही है. एक्टर ने बैकग्राउंड म्यूजिक में अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का गाना 'तू जो मिला' प्ले किया हुआ है.

सलमान खान ने लिखा ये पोस्ट 
सलमान ने पोस्ट को कैप्शन दिया: मामू के नक्शेकदमों को फॉलो करती हुई. हैशटैग दबैंग लोडेड कोलकाता.आयत सलमान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की बेटी हैं.

सलमान खान वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. वह अगली बार मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा ने छोटी बहन परिणीति की सगाई की शेयर की अनदेखी तस्वीरें, शादी को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़