Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और विक्की की खोली घरवालों के सामने पोल, ओरी को लेकर भी हुए नए खुलासे

Bigg Boss 17: वीकेंड वॉर में मुनव्वर और विक्की के गेमप्ले प्ले पर सलमान का फूटा गुस्सा. ओरी ने भी बताई 5 मैनेजर की कहनी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 09:21 PM IST
    • मुनव्वर और विक्की की सलमान ने लगाई क्लास
    • ओरी ने बताई 5 मैनेजर की कहानी
Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर और विक्की की खोली घरवालों के सामने पोल, ओरी को लेकर भी हुए नए खुलासे

नई दिल्ली: Bigg Boss 17:  बिग बॉस सीजन 17 अब अपने मिड सीजन में पहुंच चुका है. छठा हफ्ता क्रॉस करने के साथ ही सलमान खान का ये विवादित शो अब और भी दिलचस्प होता जा रहा है. दिल-दिमाग और मकान में रहने वाले कंटेस्टेंट को अपनी हरकतों की वजह से वीकडेज पर बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ा, तो वहीं वीकेंड के वार पर भी कुछ कंटेस्टेंट सलमान की रडार पर नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन पर भड़के सलमान खान

इस बार सलमान खान वीकेंड के वार पर सबसे ज्यादा जिन कंटेस्टेंट पर भड़के, वह हैं मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन. जिनका गेम बाहर तो दर्शकों को पसंद आ रहा है, लेकिन सलमान खान उनके गेम खेलने के तरीके से काफी खफा लग रहे.  हाल ही में वीकेंड के वार प्रोमों में सलमान खान ने दोनों के गेम की पोल खोलते नजर आए.  प्रोमो वीडियो में सलमान खान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी पर गुस्से से आगबबूला होते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान घरवालों को हड़काते हुए कहते हैं कि आप सभी मुनव्वर और विक्की के हाथ की कठपुतली बन चुके हैं और उनके इशारे पर नाच रहे हैं.

किचन ड्यूटी पर भिड़े सना और विक्की

शो एक और प्रोमो में देखा जाता है कि विक्की जैन किचन में अपनी टीम के साथ खाना बना रहे होते हैं. वहीं, सना दूसरे घरवालों के साथ बैठकर बात कर रही होती हैं. सना को ढूंढते हुए विक्की उनके पास आते हैं और चिल्लाते हुए कहा कि तूने बर्तन नहीं धोए, जाकर बर्तन धुलो, क्योंकि उन्हें किचन में जरुरत है. विक्की इतने पर नहीं रुके उन्होंने सना को फटकार लगाते हुए आगे कहा कि 'हम पागल नहीं, जो यहां काम कर रहे हैं और तुम मजे कर रही हो. मैं यहां तूझे खाना बनाकर खिलाने नहीं आया हूं. सब अपना-अपना काम करें. इस पर सना ने कहा कि वो अपना खाना खुद बना लेंगी.' सना को विक्की की बदतमीजी पसंद नहीं आती है. वह किचन में अपनी  टीम की मदद करने से इंकार कर देती हैं. 

ओरी के पास हैं 5 मैनेजर 

बिग बॉस के घर में सेलेब किड्स के बीच फेमस पर्सन ओरी एंट्री ले चुके हैं. शो में सलमान खान ने उनका शानदार वेलकम भी किया. सलमान खान ओरी का स्वागत करते हुए कहते हैं कि 'हम इस शो में सम्मान के साथ भेजते हैं लेकिन आपको हम भेजेंगे इतने सारे सामान के साथ...'. आगे सलमान कहते हैं कि 'पूरी दुनिया जानना चाहती है कि आप क्या काम करते है?'. ओरी कहते हैं कि 'पूरी दुनिया ये जानना चाहती है कि मैं क्या काम करता हूं, आपको बता दूं कि मैं बहुत काम करता हूं. मैं सुबह सूरज के साथ उठता हूं और रात को चांद के साथ सोता हूं.' वहीं सलमान कहते हैं कि लोग ये भी जानना चाहते है क्या आपको पार्टी में जाने के पैसे मिलते हैं, इतना सुनने के बाद ओरी कहते है पैसे नहीं मिलते है बल्कि मेरे मैनेजर को बोलकर लोग मुझे बुलाते है. सलमान कहते हैं मैनेजर? इसपर ओरी कहते है जी हां मेरे पास 5 मैनेजर हैं.

ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़