इस डर की वजह से आज तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर पाईं सामंथा अक्कीनेनी, खुद किया खुलासा

सामंथा अक्कीनेनी आज उस मुकाम पर जहां दुनियाभर के लोग उनकी एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थकते हैं. उनके चाहने वाले उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए भी उत्साहित रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 03:27 PM IST
  • सामंथा अक्कीनेनी ने अपने अभिनय का जादू दुनियाभर में चलाया है
  • जल्द ही सामंथा को वेब सीरीज 'द फैमिनी मैन 2' में देखा जाने वाला है
इस डर की वजह से आज तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर पाईं सामंथा अक्कीनेनी, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) ने अपने बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाया है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. हिन्दी सिनेमा दर्शक भी सामंथा की तारीफें करते नहीं थकते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस आज तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं.

बॉलीवुड डेब्यू पर सामंथा का खुलासा

सामंथा को जल्द ही मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) में देखा जाने वाला है. इस सीरीज से वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. इसी के साथ वह हिन्दी सिनेमा से भी जुड़ गई हैं. अब सामंथा ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि उन्होंने आज तक क्यों बॉलीवुड से दूरियां बना रखी हैं.

इसलिए सामंथा नहीं बनी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा

सामंथा ने कहा, "मुझे डर लग रहा था. यहां की प्रतिभा बहुत अद्भुत है. मैं इसे देखकर डर जाती हूं." हालांकि, सामंथा ने आगे यह भी बताया कि उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर्स मिल चुके हैं, लेकिन भाषा संबंधी समस्या के कारण वह इन फिल्मों का कभी हिस्सा नहीं बन पाईं. बता दें कि सामंथा के चाहने वाले उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए भी बेहद उत्साहित हैं.

आतंकवादी के किरदार में दिखेंगी सामंथा

सामंथा की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की बात करें तो पहली बार उन्हें बिल्कुल अंदाज में देखा जाने वाला है. कुछ समय पहले ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है. इस सीरीज में सामंथा को अपनी ग्लैमर्स अदाएं दिखाते हुए नहीं, बल्कि आतंकवादी के रूप में देखा जा रहा है. यह सीरीज 4 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि सोनू सूद भी महसूस करने लगे लाचार? इस वजह से टूट गई हिम्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़