Team India: बारबाडोस में मौसम खराब! टीम इंडिया को लेने जाएगा स्पेशल विमान, जानें- भारतीय टीम कब पहुंचेगी दिल्ली?

Team India's arrival time in India टी-20 विश्व कप चैंपियन भारत मंगलवार, 2 जुलाई को बीसीसीआई द्वारा भेजी जा रही स्पेशल उड़ान से बारबाडोस से रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दरअसल, तूफान बेरिल द्वीप राष्ट्र के तट पर पहुंच गया है. इस कारण वहां टीम फंस गई है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 2, 2024, 08:11 AM IST
  • टीम इंडिया पिछले दो दिनों से होटल में फंसी हुई है
  • बुधवार शाम तक दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया
Team India: बारबाडोस में मौसम खराब! टीम इंडिया को लेने जाएगा स्पेशल विमान, जानें- भारतीय टीम कब पहुंचेगी दिल्ली?

Team India's arrival time in India: भारतीय टीम मंगलवार 2 जुलाई को BCCI द्वारा भेजे जा रहे स्पेशल विमान से बारबाडोस से रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप 2024 जीतने वाला भारत, तूफान बेरिल के द्वीप राष्ट्र के तट पर आने के बाद से बारबाडोस में फंस गया है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पिछले कुछ दिनों से बारबाडोस में फंसी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि तूफान 1 जुलाई सोमवार को श्रेणी 3 से 4 तक बढ़ गया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को बारबाडोस में तूफान के आने की आशंका के बाद भारतीय टीम को अपने होटल के अंदर ही रहना पड़ा. अब जहां बताया जा रहा है कि टीम मंगलवार को शाम 6 बजे बारबाडोस से रवाना होगी. यह समय भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह लगभग 3:30 बजे होगा. टीम के 3 जुलाई, बुधवार को शाम 7:45 बजे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है.

बारबाडोस की प्रधानमंत्री ने क्या कहा?
बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया मोटली ने पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि द्वीपीय देश का हवाई अड्डा 'अगले छह से 12 घंटों' में चालू हो जाएगा, जिससे श्रेणी 4 के तूफान के कारण बंद की गई विमान सेवा दोबारा शुरू हो जाएगी. मोटली जमीन पर खुद राहत कार्यों की देखरेख कर रही हैं. उन्होंने पीटीआई को बताया, 'हमें उम्मीद है और हम आज देर तक इस दिशा में काम कर रहे हैं. मैं इसके बारे में पहले से कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन मैं हवाई अड्डे के कर्मियों के संपर्क में हूं और वे अब अपनी अंतिम जांच कर रहे हैं और हम तत्काल सामान्य परिचालन फिर से शुरू करना चाहते हैं.'

उन्होंने कहा, 'ऐसे कई लोग हैं जिन्हें कल देर रात या आज या कल सुबह रवाना होना था. और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम उन लोगों की सुविधा कर सकें, इसलिए मुझे उम्मीद है कि अगले छह से 12 घंटों के भीतर हवाई अड्डा खुल जाएगा.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़