सामंथा ने किस बॉलीवुड एक्टर को बताया पार्टी एनिमल? जानिए रणवीर सिंह से क्या करवाने की है चाहत

'कॉफी विद करण' सीजन 7 के आगामी एपिसोड को लेकर लोगों के इंतजार का काउंटडाउन अपने आखिरी पड़ाव पर है. क्योंकि शो के तीसरे एपिसोड में अक्षय और सामंथा नजर आएंगे. इस दौरान सामंथा ने बॉलीवुड के इस एक्टर को पार्टी एनिमल बता दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 12:19 AM IST
  • रणवीर सिंह को डांस करवाना चाहती हैं एक्ट्रेस सामंथा
  • अपनी लाइफ के कई राज भी खोलने वाली हैं सामंथा!
सामंथा ने किस बॉलीवुड एक्टर को बताया पार्टी एनिमल? जानिए रणवीर सिंह से क्या करवाने की है चाहत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन (Koffee with Karan 7) के आगामी एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सामंथा ने किस एक्टर को बताया पार्टी एनिमल?

जब करण ने सामंथा रुथ प्रभु से पूछा कि यदि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी थी, तो आप किन दो बॉलीवुड एक्टर को डांस के लिए बुलाएंगे तो अभिनेत्री ने रणवीर सिंह और रणवीर सिंह का नाम लिया.

मतलब ये कि सामंथा ने अपनी ऐसी इच्छा जताई कि अगर वो बैचलर पार्टी होस्ट करती हैं तो वो रणवीर सिंह से डांस करवाना चाहेंगी और पार्टी होस्ट भी करवाना चाहेंगी. इस दौरान सामंथा ने रणवीर सिंह को पार्टी एनिमल भी बता दिया.

फैंस को शो में दोनों का बेसब्री से इंतजार

अक्षय कुमार और सामंथा दोनों को शो में साथ देखने के लिए फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है और उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय की तेज बुद्धि और सामंथा के सेंस ऑफ ह्यूमर को देखते हुए दोनों शो में हंसी का पात्र बनेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तीसरे एपिसोड के टीजर में देखा जा सकता है अक्षय कुमार ने शो में सामंथा रुथ प्रभु को गोद में लेकर सच्चे खिलाड़ी की तरह अपनी एंट्री की.

करण जौहर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी से खुलकर किया सवाल

शो में सवाल-जबाव के दौरान विवादास्पद क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को छूते हुए, शो के होस्ट करण जौहर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी से खुलकर पूछा, 'अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?'

इस पर, शो के दिग्गज व्यावहारिक रूप से जवाब देते हैं, 'मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा,' वह सुझाव देते हुए कहते हैं कि कोई भी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ खिलवाड़ नहीं करेगा.

'कॉफी विद करण' सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार शाम 7 बजे रिलीज होगा. इसके अलावा सामंथा करण जौहर के शो पर काफी कुछ बताने वाली हैं और अपनी लाइफ के कई राज भी खोल सकती हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने क्रॉप टॉप पहन चलाया हुस्न का जादू, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़