Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने अपनी बिल्ली 'गेलैटो' के साथ किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोमवार को जिम वर्कआउट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2023, 07:11 PM IST
  • सामंथा ने शेयर किया वीडियो
  • बिल्ली संग किया वर्कआउट
Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने अपनी बिल्ली 'गेलैटो' के साथ किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोमवार को जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बता दें कि सामंथा एक्टिंग से ब्रेक पर हैं, वह अपने हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हैं. वह ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं. वेबएमडी के अनुसार, मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करता है, जिससे मसल्स कमजोर, दर्दनाक और थकी हुई हो जाती हैं.

सामंथा ने शेयर किया वीडियो 
फिटनेस फ्रीक सामंथा बाली वेकेशन के बाद वापस भारत लौट आई हैं, और अपने नए वर्कआउट वीडियो के साथ अपने फैंस को मंडे मोटिवेशन दे रही हैं. वर्कआउट वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. वीडियो में सामंथा को अपनी पालतू बिल्ली गेलैटो के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे शॉर्ट्स पहने हुए हैं और अपनी बिल्ली को प्यार करते हुए वर्कआउट कर रही हैं.

बाली में हैं एक्ट्रेस 
सामंथा निकी मिनाज, रिहाना के 'फ्लाई' के बैकग्राउंड म्यूजिक पर काम कर रही हैं. हाल ही में, सामंथा वेकेशन पर बाली में थी, जहां से उन्होंने अपनी और प्रकृति की खूबसूरत फोटोज शेयर की. उन्होंने फूड, बीच, म्यूजिक, पारंपरिक मूर्तियां और आइसक्रीम की भी फोटो शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "थोड़ा जियो''.

सामंथा वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी अगली रोमांटिक तेलुगु फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' है, जो 1 सितंबर को रिलीज होगी. एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के रीमेक में भी नजर आएंगी.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: TMKOC: 'तारक मेहता..' मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी, शो में इस किरदार की वापसी की कंफर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़