सना खान के घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

सना खान ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. अब सना और अनस को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 5, 2023, 05:53 PM IST
  • सनी खान बनी मां
  • बेटे को दिया जन्म
सना खान के घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

नई दिल्ली: पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) और अनस मुफ्ती माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सना ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर दी है. बता दें कि सना ने बेशक एक्टिंग से दूरियां बना ली हैं, लेकिन वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अब सना ने खुशखबरी सुनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

Sana Khan ने शेयर किया वीडियो

सना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसे पूरा किया, आसान किया और जब अल्लाह देता है तो खुशी और मुस्कुराहट के साथ देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

अल्लाह ने हमें बेटा दिया.' अब सना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आम लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें खूब बधाई देते हुए कमेंट्स किए हैं.

सना ने पति पर भी लुटाया प्यार

सना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने सजे हुए घर की झलक दिखाई है. सना ने बताया कि उनके पति अनस के हज से लौटने की खुशी में घर को सजाया गया है. इसके बाद उन्होंने पति के आने के बाद भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अनस को एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया है और इसे देखकर वह बेहद खुश हो रहे हैं.

2020 में हुई थी सना की शादी

गौरतलब है कि सना और अनस की मुलाकात 2017 में मक्का में हुई थी. इसके बाद 2018 में सना ने फिर अनस को कॉन्टैक्ट कर उनसे इस्लाम सीखने की बात कही. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगीं और 2020 में दोनों ने निकाह कर लिया. इससे पहले सना खान ने लाइमलाइट से दूर होने का ऐलान करते हुए सभी को चौंका दिया था.

ये भी पढ़ें- जब धर्मेंद्र ने सुभाष घई को जड़ा जोरदार थप्पड़, हेमा मालिनी बनी थीं वजह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़