Double Ismart: बढ़ी हुई दाढ़ी और हाथ में सिगार, जन्मदिन पर संजय दत्त ने दिखाया अनोखा अवतार

संजय दत्त शनिवार को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्टर का काफी दमदार अंदाज देखने मिल रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 12:54 PM IST
  • संजय दत्त के नए लुक ने खींचा ध्यान
  • फिर दमदार अंदाज में दिखेंगे संजय
Double Ismart: बढ़ी हुई दाढ़ी और हाथ में सिगार, जन्मदिन पर संजय दत्त ने दिखाया अनोखा अवतार

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) शनिवार, 29 जुलाई को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए मेकर्स अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' (Double Ismart) से एक्टर का दमदार लुक भी शेयर कर दिया है, जिसमें एक्टर काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें कि संजू बाबा की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'आईस्मार्ट शंकर' की स्कीवल है.

अहम रोल में दिखेंगे संजय दत्त

फिल्म की शूटिंग टीम द्वारा जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के साथ शुरू हुई. पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर द्वारा निर्मित की जा रही है. फिल्म में संजय दत्त बिग बुल बने हुए नजर आने वाले हैं.

फिल्म में स्टार संजय दत्त महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. वह पहले शेड्यूल में ही शूटिंग में शामिल हो गए थे. फिल्म के पोस्टर में एक्टर इतने जबरदस्त दिख रहे हैं कि चाहने वाले उनके रोल के बारे में जानने के लिए उतावले हो गए हैं.

दमदार है संजय का नया लुक

इस फर्स्ट लुक पोस्टर में संजय दत्त फंकी हेयरस्टाइल और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आ रह है. उन्होंने इयररिंग्स, अंगूठियां, एक महंगी घड़ी, चेहरे और उंगलियों पर एक टैटू बनाया हुआ भी दिख रहा है. सूट-बूट पहने संजय पोस्टर में सिगार का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं, लेकिन सभी बंदूकों का निशाना बने हुए भी नजर आ रहे हैं. यहां एक्टर काफी हैंडसम दिख रही हैं.

सबसे अलग दिखेगा संजय दत्त का अंदाज

पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में संजय दत्त का एक दमदार अंदाज नजर आने वाला है. माना जा रहा है कि फिल्म में पुरी ने संजय का अब तक का सबसे अनोखा अंदाज दिखाने की कोशिश की है. बता दें कि अपनी इस फिल्म का पोस्टर एक्टर ने खुद भी अपने सभी चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्टर

संजय दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा, निर्देशक पुरी जगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद राम पोथिनेनी के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. इस साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' में बिगबुल की भूमिका निभाकर खुशी हुई. इस सुपर-टैलेंटेड टीम के साथ मिलकर उत्साहित हूं और 8 मार्च, 2024 को स्क्रीन पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहा हूं.'

पैन इंडिया बनेगी फिल्म

गौरतलब है कि हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर के लिए काम कर रहे हैं. जल्द ही मेकर्स फिल्म की अन्य स्टार कास्ट का खुलासा करेंगे. 'डबल आईस्मार्ट' 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के खास मौके पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 July Spoiler: काव्या के बच्चे का सच उड़ाएगा अनुपमा के होश, अधिक जड़ेगा पाखी को थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़