तलवारबाजी करना संजय दत्त को पड़ा भारी, बुरी तरह हो गए घायल!

संजय दत्त इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' की वजह से सुर्खियों में हैं. अब खबर आ रही है कि एक्टर अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं, जिसकी वजह से उनके सिर पर टांके भी आए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2023, 04:59 PM IST
  • संजय दत्त हुए सेट पर घायल
  • सिर पर लगवाने पड़े कई टांके
तलवारबाजी करना संजय दत्त को पड़ा भारी, बुरी तरह हो गए घायल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' (Double Ismart) का ऐलान किया है. इस फिल्म से पिछले कुछ एक्टर का डैशिंग लुक भी रिवील किया गया था. इसी के साथ फिल्म के फैंस के बीच बेसब्री भी बढ़ गई. हालांकि, इस बीच अब खबर आई है कि फिल्म के सेट पर संजय दत्त बुरी तरह घायल हो गए हैं.

सिर पर आए टांके

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त बैंकॉक में अपनी फिल्म के सीन्स शूट कर रहे हैं, जहां उन्हें तलवार से लड़ाई के एक सीन की शूटिंग करनी थी. इस सीन को फिल्माते समय संजय घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि उनके सिर पर गहरी चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें सिर पर टांके लगवाने पड़े हैं.

संजय ने पूरा किया एक्शन सीन

हालांकि, बताया जा रहा है कि चोट लगने के कुछ वक्त ही संजय दत्त फिर एक्शन मोड में आ गए. इसके बाद उन्होंने अपना सीक्वेंस पूरा करके साबित किया कि वह अपने काम के साथ किसी भी तरह समझौता नहीं कर सकते. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, यह हादसा पिछले सप्ताह संजय के साथ हुआ था. अब वह पहले से काफी बेहतर हैं.

तेलुगू सिनेमा में कर रहे डेब्यू

दूसरी ओर 'डबल आईस्मार्ट' की बात करें तो पुरी जगन्नाध के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त को तेलुगू स्टार राम पोथिनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसी फिल्म के साथ संजय दत्त तेलुगू सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चाहने वाले उन्हें एक अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

इन फिल्मों में भी दिखेंगे संजय दत्त

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'लियो' के साथ तमिल सिनेमा में भी कदम रखने जै रहे हैं. इसके अलावा वह 'शेरां दी कॉम पंजाबी' से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी पारी शुरू करने वाले हैं. वहीं, संजय दत्त 'घुड़चड़', 'बाप', 'द गुड महाराज' और शाहरुख खान की 'जवान' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 BO Collection Day 4: सनी देओल की फिल्म ने सोमवार को भी मचाया 'गदर', बनाया नया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़