देसी अवतार छोड़ बैकलेस ड्रेस में नजर आईं सपना चौधरी, बदला हुआ दिखा रूप

सपना चौधरी ने अपने डांसिंग स्टाइल से तो सभी को दीवाना बनाया ही है, साथ ही लोग उनकी खूबसूरत अदाओं के भी दीवाने हैं. इस बार सपना अपने ग्लैमर अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2021, 05:13 PM IST
  • सपना चौधरी का ग्लैमर अवतार काफी वायरल हो रहा है
  • सपना हाल ही में खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में नजर आई हैं
देसी अवतार छोड़ बैकलेस ड्रेस में नजर आईं सपना चौधरी, बदला हुआ दिखा रूप

नई दिल्ली: अपने हर ठुमके पर पूरे देश को नचाने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पिछले दिनों मां बनने के बाद अब एक बार फिर से काम पर लौट चुकी हैं. सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने हर प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारी इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए अपने फैंस को देती रहती हैं. वहीं, सपना की हर तस्वीर भी यूजर्स को उनका दीवाना बना देती है.

ग्लैमरस लुक में दिखीं सपना

इस बार सपना अपने एक ग्लैमरस फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. यहां सपना ने साड़ी और लहंगा छोड़ बॉलीवुड हसीनाओं की तरह बैकलेस गाउन में हॉट अंदाज दिखाया है. सपना यहां एक गार्डन में खड़ी पोज दे रही हैं. उनके पीछे एक जीप भी दिखाई दे रही है.

फैंस ने लुटाया सपना पर प्यार

सपना चौधरी ने अपनी ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे धक्का मत दो, मेरे अंदर का जानवर सो रहा है मार नहीं है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब हरियाणवी क्वीन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खीच रही है. उनके चाहने वाले इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सपना के इस अंदाज ने एक बार फिर से सभी को उनका दीवाना बना दिया है.

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं सपना

गौरतलब है कि हाल ही में सपना का नया म्यूजिक वीडियो 'शूटर' रिलीज हुआ है. उनके इस गाने को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में नरेंद्र बाधा ने आवाज दी है. सॉन्ग में सपना काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा सपना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लव यू लोकतंत्र' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 'Indian Idol 12' के स्टेज पर पवनदीप ने कर दिया अपने प्यार का इजहार, देखिए अरुणिता का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़