लंदन में चोरी छुपे छुट्टियां मना रहे हैं सारा और कार्तिक! इन फोटोज को देख फैंस लगा रहे कयास

क्रिसमस पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भले ही अलग-अलग जगह हो, लेकिन नए साल की देर रात दोनों की शेयर की गई फोटोज कुछ और ही बयां कर रही हैं. आप देखिए जरा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 11:55 AM IST
  • सारा-कार्तिक नहीं टूटा रिश्ता?
  • स्टार्स की फोटोज हो रही वायरल
लंदन में चोरी छुपे छुट्टियां मना रहे हैं सारा और कार्तिक! इन फोटोज को देख फैंस लगा रहे कयास

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा हैं, तो सारा अली खान अपनी लाइफ में मस्त मगन नजर आ रही हैं, लेकिन अब इस कहानी में आ गया एक बड़ा ट्विस्ट. जी हां, दुनिया की आंखों में झूल झोंक पर सारा और कार्तिक न्यू ईयर पर साथ में ही छुट्टियां मना रहे हैं. ऐसा हम नहीं फैंस कह रहे है. दोनों की न्यू ईयर पार्टी की फोटोज देख फैंस का कहना है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है.

क्या है इन फोटोज में खास

क्रिसमस के समय कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अलग-अलग जगह पर छुट्टियां मना रहे थे. एक ओर सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ लंदन से तस्वीरें शेयर कर रही थीं, तो कार्तिक पेरिस में मस्ती कर रहे थे.

जबकि नए साल की देर रात दोनों ने तस्वीरें शेयर की, जो एक ही जगह की हैं. लगभग एक ही समय पर शेयर भी की गई. ऐसे में फैंस के मन में कई सवाल पैदा हो गए हैं.

क्या पक रही है दोनों में खिचड़ी

सारा अली खान ने रविवार को कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करने के साथ फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी थीं.

जिसके बाद उसी समय कार्तिक ने एक रेस्टोरेंट में किसी के साथ चाय पीते हुए फोटो शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘केवल मेरे लिए ब्लैक टी.’ इसके साथ ही दोनों ने जिस लोकेशन को मार्क किया है, वह भी सेम है.

फैंस की चहेती जोड़ी है ये

बता दें की कुछ घंटों बाद सारा ने एक कोलाज शेयर किया, जिसमें वह एक मेले में इब्राहिम और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. लगभग उसी समय पर कार्तिक ने भी रंगीन रोशनी से जगमगाती लंदन की एक धुंधली फोटो शेयर की. बता दें कि कॉफी विद करण में आने के बाद से ही सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट करने लगे थे. इस बात को करण जौहर ने अपने शो के दौरान ही बताया था. लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, इस बात का खुलासा भी कार्तिक ने करण के शो  में किया था.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़