पहली बार पापा सैफ के साथ पर्दे पर दिखीं सारा अली खान, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

सारा अली खान इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इसी बीच पहली बार वह पापा सैफ अली खान के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2023, 09:20 PM IST
  • सारा और सैफ नए प्रोजेक्ट के लिए साथ
  • फिल्म के लिए सारा-सैफ ने नहीं मिलाया हाथ
पहली बार पापा सैफ के साथ पर्दे पर दिखीं सारा अली खान, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दमदार पिता और बेटी की जोड़ी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने-अपने पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं. सारा ने काफी कम वक्त में खुद को साबित कर दिखाया है. ऐसे में उन्हें लगातार एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. हालांकि, इस बार सारा, पिता सैफ के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में हैं.

विज्ञापन के लिए साथ आए सारा और सैफ

दरअसल, सैफ और सारा ने विज्ञापन फिल्मों की एक सीरीज के लिए एक साथ शूटिंग की है. दोनों एक इंश्योरेंस ऐड के लिए साथ आए हैं. जब बीमा पर फैसला लेने की बात आती है तो ओल्‍ड और एक्स जेनरेशन की मानसिकता के बीच यह विज्ञापन एक आकर्षक अंतर दिखाता है. इस वीडियो में सारा को कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जब सैफ कहते हैं, 'वाह' नई कार, बीमा लिया?' इस पर पटौदी राजकुमारी जवाब देती हैं, 'बेशक'. इसमें वे अनुभवी अभिनेता बिजेंद्र काला के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं.

इंश्योरेंस के लिए प्रोत्साहित करेंगे सारा और सैफ

सारा और सैफ यहां दर्शकों को न केवल बीमा खरीदने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि बीमा लेने की आसानी और सुविधा के बारे में भी बात करते हैं. बता दें कि सारा, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. अक्सर सारा को अमृता के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं सारा और सैफ

दूसरी ओर सारा की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो उनके पास कई फिल्म हैं, जिनमें वह 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो... इन दिनों', 'मर्डर मुबारक' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं, सैफ को पिछली बार विवादित फिल्म 'आदिपुरुष' में लंकेश के रूप में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'देवरा' पाइपलाइन में है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर सनी देओल का बेबाक बयान, बोले- लोग नहीं चाहते...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़