सारा अली खान ने क्यों कहा खुद को मोटी चमड़ी? इसलिए पसंद आता है दूसरों का काम

सारा अली खान ने अपने अब तक के करियर में ही एक से एक किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. वहीं, एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने खुद को मोटी चमड़ी कह दिया है.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 26, 2024, 08:23 PM IST
    • सारा के नए बयान ने खींचा ध्यान
    • अक्सर खबरों में रहती हैं सारा
सारा अली खान ने क्यों कहा खुद को मोटी चमड़ी? इसलिए पसंद आता है दूसरों का काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेशक फिल्मी बैकग्राउंड हैं, लेकिन आज उन्होंने सिर्फ कड़ी मेहनत और बेहतरीन काम के जरिए अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. सारा ने अपने अभी तक के करियर में ही एक से एक किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने मस्तीभरे और बेबाक अंदाज के लिए भी दूनियाभर में मशहूर हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब फिर से सारा अपने नए बयान के कारण खबरों में आ गई हैं.

हर बाधा को हंसी में लेती हैं सारा

हाल ही में सारा अली खान ने कहा है कि एक कलाकार होने के लिए मोटी चमड़ी होनी जरूरी है, जो उनके पास है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके रास्ते में जो भी आता है वह उसे सकारात्मक तरीके से हंसी में लेती हैं. जब उनसे पूछा गया कि एक अभिनेत्री के तौर पर उन्हें कौन से सवाल परेशान करते हैं?

हर चीज से सीखना चाहती हैं सारा अली खान

सारा ने लैक्मे फैशन वीक एक्‍स FDCI के मौके पर बताया, 'कोई भी चीज वास्तव में मुझे परेशान नहीं करती. पिछले कुछ वर्षों में मेरी चमड़ी मोटी हो गई है. मैं हर चीज को सकारात्मक तरीके से लेती हूं. सारा को फिल्में देखना बहुत पसंद है और उसके पास अपना पसंदीदा सेट है. एक्‍ट्रेस ने कहा, 'मेरे पास पसंदीदा कलाकारों का अपना एक सेट है. मुझे दूसरे लोगों का काम देखना पसंद है क्योंकि मैं हर किसी से और अपने आस-पास मौजूद हर चीज से सीखते रहना चाहती हूं.'

बॉलीवुड गाने पसंद करती हैं सारा

सारा ने आगे कहा, 'हर कलाकार की अपनी खूबियां होती हैं, मैं उसे चुनना और उसे अपने काम में शामिल करना पसंद करती हूं. मुझे खुद को बेहतर बनाना पसंद है. जब संगीत की बात आती है तो सारा पूरी तरह से बॉलीवुड प्रेमी हैं. एक्‍टेस ने कहा, 'मेरे पास अपनी प्लेलिस्ट है जो मेरे हर वाइब के लिए अलग है, मुझे हिंदी संगीत बहुत पसंद है इसलिए मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से बॉलीवुड की शौकीन हूं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

दूसरी ओर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किया जा रहा है. हाल ही में उनकी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया था. फिलहाल वह 'मेट्रो... इन दिनों' और जगन शक्ति की अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra Video: ढोल पर मनारा चोपड़ा ने जमकर किया डांस, प्रियंका चोपड़ा की होली पार्टी में जमाया रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़