सारा अली खान के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तस्वीरें इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2021, 10:10 AM IST
  • सारा अली खान ने शेयर कीं बोल्ड फोटोज
  • फैंस इन तस्वीरों को खूब कर रहे हैं पसंद
सारा अली खान के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में अपने लिए इंडस्ट्री में खास और अलग पहचान बनाई है. इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में सारा अली खान
एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर सारा अली खान चर्चे में हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल, सारा अली खान ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. 

फ्रेंड्स के साथ चिल करती आई सारा
इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही हैं, उनमें एक्ट्रेस बीच पर अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रही है. अभिनेत्री के इन तस्वीरों को 14 लाख से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं. 

मालदीव में छुट्टी मना रही हैं सारा अली खान
इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान दोस्तों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहीं से तस्वीरें शेयर की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड से जुड़े सितारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. 
 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ऐसे में दिन-प्रतिदिन अभिनेत्री के फैन-फॉलोइंग की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. इस समय 37 मिलियन से ज्यादा लोग एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.  

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के 'भीख' वाले बयान पर भड़कीं राखी सावंत, एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़