Sargam Koushal Biography: कौन हैं मिसेज वर्ल्ड सरगम कौशल? जानें प्रोफाइल और पर्सनल लाइफ

Mrs. World Sargam Koushal: आज आपको बताने जा रहे हैं खूबसूरत हसीना सरगम कौशल के बारे में जिन्होंने 21 साल बाद मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीत लिया है. ब्युटी विद ब्रेन का सही संगम हैं सरगम.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 10:36 AM IST
  • कौन हैं सरगम कौशल
  • 21 साल बाद बनी मिसेज वर्ल्ड
Sargam Koushal Biography:  कौन हैं मिसेज वर्ल्ड सरगम कौशल? जानें प्रोफाइल और पर्सनल लाइफ

नई दिल्ली: Who is Sargam Koushal: अमेरिका में आयोजित मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज भारतीय सरगम कौशल ने अपने नाम किया है. सरगम ने 62 देशों की खूबसूरत महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए ताज अपने नाम किया है. भारत की सरगम कौशल ने 21 साल बाद मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीत लिया है. आइए जानते हैं सरगाम कौशल कौन हैं? 

कौन हैं सरगम कौशल 

सरगम कौशल जम्मू कश्मीर की रहने वाली हैं. मिसेज वर्ल्ड सरगम पेशे से मॉडल और टीचर हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार सरगम के पति इंडियन नेवी में हैं. सरगम ने साल 2018 में शादी की थी. 

शादी के बाद पूरा किया सपना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs. India Inc (@mrsindiainc)

सरगम ने मिसेज वर्ल्ड 2022 टाइटल जीतकर लाखों महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन बनी हैं. बता दें कि सरगम ने शादी के बाद भी अपना मॉडलिंग करियर छोड़ा नहीं. सरगम ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीता था.

कैसे हुई थी मिसेज वर्ल्ड की शुरुआत 

मिसेज वर्ल्ड की शुरुआत साल 1984 में हुई थी. इससे पहले मिसेज वर्ल्ड नहीं था बल्कि इसका नाम मिसेज अमेरिका था. साल 1988 में नाम बदलकर मिसेज वर्ल्ड किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा के सामने आया आरोही की फेक प्रेग्नेंसी का सच 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़