साजिद नाडियाडवाला 'सिकंदर' में इस साउथ सुपरस्टार की हुई एंट्री, पहली बार करेंगे सलमान खान के साथ काम

Sikandar: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सिकंदर' में अब बाहुबली के कटप्पा यानि सत्यराज भी नजर आने वाले है. वह इस फिल्म में सेकेंड लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2024, 01:25 PM IST
  • 'सिकंदर' में कटप्पा की हुई एंट्री
  • सलमान संग सत्यराज काम करने को एक्साइटेड
साजिद नाडियाडवाला 'सिकंदर' में इस साउथ सुपरस्टार की हुई एंट्री, पहली बार करेंगे सलमान खान के साथ काम

नई दिल्ली:Sikandar: सत्यराज उर्फ कटप्पा ने सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस 'सिकंदर' में एंट्री ले ली हैं.  प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर एआर मुरीगडोस की टीम के साथ जुड़ने की घोषणा ने पहले ही दर्शकों के बीच काफ़ी उत्साह पैदा कर दिया है. ऐसे में अब, एक और मशहूर हस्ती सत्यराज भी टीम में शामिल हो गए हैं, जिससे यह प्रोजेक्ट और भी रोमांचक हो गया है.

सत्यराज आएंगे फिल्म में नजर

आइकॉनिक "बाहुबली" फ्रैंचाइज़ में कटप्पा की भूमिका के लिए पॉपुलर, सत्यराज अब मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" का भी हिस्सा बन गए  हैं. बता दें कि एक्टर ने हाल ही में प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है. सत्यराज ने फिल्मों में कई अलग-अलग भूमिकाएँ निभाई हैं और उन्हें "सिकंदर" में सलमान खान और अन्य स्टार्स के साथ देखना थ्रिल से भरपूर होगा. प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर इस बड़ी खबर की घोषणा की है.

कई साल बाद साजिद संग काम कर रहे हैं सलमान

"सिकंदर" सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की 2014 की ईद ब्लॉकबस्टर "किक" के बाद फिर से एक साथ वापसी है. वहीं, शेयर की गई BTS तस्वीर में, सलमान, साजिद और मुरुगडोस को सेट पर हंसी-मजाक करते हुए देखा जा सकता है, जो आने वाले शेड्यूल के लिए पॉजिटिव माहौल तैयार कर रहा है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस, सिकंदर को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, इसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2025 में रिलीज होगी. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Neena Gupta Birthday: पैसों के लिए बी ग्रेड फिल्मों में किया काम, बनी बिन ब्याही मां, कुछ ऐसा रहा नीना गुप्ता का मुश्किलोंभरा सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़