जानें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नेटवर्थ, सैलरी जानकर होगी हैरानी

Shah Rukh Khan Manager: शाहरुख खान के साथ कई बार उनकी मैनेजर पूजा ददलानी नजर आती हैं. आइए जानते हैं उनकी सैलरी और नेट वर्थ के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 06:01 PM IST
  • शाहरुख खान की मैनेजर की सैलरी
  • मैनेजर पूजा ददलानी की नेटवर्थ
जानें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नेटवर्थ, सैलरी जानकर होगी हैरानी

नई दिल्ली Shah Rukh Khan Manager: शाहरुख खान के साथ कई बार उनकी मैनेजर पूजा ददलानी नजर आती हैं. शाहरुख खान की पीआर से लेकर उनकी बिजी डेट्स  और उनका रूटीन संभालने का काम उनकी मैनेजर पूजा ददलानी करती हैं. शाहरुख खान आज के समय में करोड़ों के मालिक हैं. लेकिन क्या आप उनकी मैनेजर पूजा ददलानी की सैलरी जानते हैं. शाहरुख खान को सही मायने में उनका स्टारडम संभालने में पूजा ददलानी ने काफ मदद की हैं. आइए जानते हैं पूजा ददलानी की सैलरी. 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा की नेट वर्थ 
पूजा ददलानी के इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की फोटो ज्यादा देखने को मिलती है. पूजा शाहरुख खान की मैनेजर होने के साथ-साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. पूजा शाहरुख खान के अच्छे और बूरे हर समय उनके साथ खड़ी रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी गुरनानी की नेट वर्थ लगभग 45 से 50 करोड़ रुपये के हैं. 

पूजा ददलानी की सैलरी 
पूजा ददलानी ने शाहरुख खान के साथ साल 2012 में काम करना शुरू किया था. शाहरुख खान पूजा को सालाना 7 से 8 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि पूजा ददलानी को हर महीने 66 लाख रुपये की फीस मिलती है. 

शाहरुख वर्कफ्रंट
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही एटली द्वारा निर्देशित उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' 7 में नजर आएंगे. फिल्म 7 सिंतबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, विजय, संजय दत्त और अल्लू अर्जुन का कैमियो भी है.

इसे भी पढ़ें:  काजोल ने 29 साल बाद किया खुलासा, अक्षय ने एक्ट्रेस को दिखाई थी कुकिंग स्किल्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़