Jawan Prevue: 'मैं पुण्य हूं या पाप हूं...', शाहरुख खान स्टारर 'जवान' के एक्शन से भरपूर धमाकेदार प्रीव्यू ने उड़ाए होश

Jawan Prevue: शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  एटली की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 10, 2023, 11:16 AM IST
  • 'जवान' का प्रव्यू हुआ रिलीज
  • एक्शन अवतार में नजर आए किंग खान
Jawan Prevue: 'मैं पुण्य हूं या पाप हूं...', शाहरुख खान स्टारर 'जवान' के एक्शन से भरपूर धमाकेदार प्रीव्यू ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: Jawan Prevue: शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू सोमवार यानी 10 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है.'पठान' के 2023 में किंग खान दूसरी बार धूम मचाते नजर आने वाले हैं. 'पठान' के सुपरहिट होने के बाद से फैंस बेसब्री से 'जवान' वेट कर रहे हैं. मेकर्स ने फैंस को प्रीव्यू का शानदार तोहफा दिया है.

'जवान' का प्रीव्यू रिलीज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू एक्शन से भरपूर है. प्रीव्यू की शुरुआत शाहरुख खान की दमदार आवाज से होती है. वे कहते हैं, 'मैं कौन हूं कौन नहीं, पता नहीं, ना तो कोई इरादा हूं. पुण्य हूं या पाप हूं ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूं. रेडी. नाम तो सुना होगा.' इस धमाकेदार प्रीव्यू में विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगी.

शनिवार को किंग खान ने दिया था अपडेट

शाहरुख खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रव्यू का ऐलान किया था. उन्होंने एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर बताया था कि फिल्म का प्रीव्यू 10 जुलाई को रिलीज किा जाएगा.

शाहरुख ने लिखा था- मैं पुण्य हूं या पाप हूं?...मैं भी आप हूं... जवान इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

जावन का ट्रेलर सिनेमाघरों में टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल: द रेकॉनिंग रे साथ रिलीज किया जाएगा. इस अपडेट की अनाउंसमेंट एक मोशन पिक्चर के साथ की गई थी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी. इसे गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. 

इसे भी पढ़ें: 'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़