शाहरुख खान हुए लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित, इस 'बदतमीजी' पर भड़का लोगों का गुस्सा

Shah Rukh Khan Viral Video: शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर बुजुर्ग इंसान को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2024, 08:06 PM IST
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख की हरकत से भड़के लोग
शाहरुख खान हुए लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित, इस 'बदतमीजी' पर भड़का लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड किंगखान शाहरुख खान अपनी एक्टिंग और तहजीब के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में शाहरुख खान को 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड करियर लेपर्ड अवार्ड से नवाजा गया. सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख ने रेड कार्पेट पर बुजुर्ग आदमी को धक्का दिया है. कुछ लोगों को किंग खान का ये अंदाज पसंद नहीं आया है. वहीं कुछ फैंस शाहरुख खान बचाव कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो 
वायरल वीडियो में शाहरुख खान रेड कार्पेट पर अकेले पोज करते हुए दिख रहे हैं. इस फ्रेम में बुजुर्ग आदमी भी दिख रहा है. यह बुजुर्ग आदमी फोटोग्राफर्स की साइड खड़े हैं. वीडियो में शाहरुख खान उस बुजुर्ग आदमी की तरफ बढ़ते हैं. वह अपने दोनों हाथों से पीछे की ओर हटाकर उन्हें फ्रेम से बाहर करते हैं. 

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन 
वीडियो में शाहरुख खान के फैंस उनका बचाव कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा कि वह उनके पुराने दोस्त हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा चलो पहले पूरा वीडियो देखे फिर जज करना. वहीं कुछलोग इस वीडियो को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं. 

लोगों ने जताई नाराजगी 
सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान के इस बर्ताव पर नाराजगी जताई है. एक यूजर ने लिखा- शाहरुख खान हमेशा से ही रूड इंसान हैं, वह ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे सबके ऊपर वहीं हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- देख लो इसकी असलियत  

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: जिस बिल्डिंग में कभी पिता करते थे साफ सफाई, आज उसी के मालिक है सुनील शेट्टी, ऐसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़