Jersey: रिलीज होते ही बॉयकॉट की जाने लगी शाहिद कपूर की फिल्म, जानिए क्यों नाराज हैं लोग

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है. हालांकि, फिल्म के रिलीज होते ही इसका बॉयकॉट किया जाने लगा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2022, 08:46 PM IST
  • शाहिद की 'जर्सी' को बॉयकॉट किया जाने लगा है
  • फिल्म में शाहिद और मृणाल को देखा जा रहा है
Jersey: रिलीज होते ही बॉयकॉट की जाने लगी शाहिद कपूर की फिल्म, जानिए क्यों नाराज हैं लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का फैंस को लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार था. अब आखिरकार ये फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को मशहूर हस्तियों और फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. हालांकि, दूसरी ओर कुछ लोग शाहिद कपूर और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नाराजगी जताते इसे बॉयकॉट करने लगे हैं.

ट्रेंड हुआ बॉयकॉट

फिल्म रिलीज से पहले भी काफी विवाद झेल चुकी है. कानूनी पचड़ों में फंसने के बाद अब सोशल मीडिया पर 'जर्सी' लोगों के निशाने पर आ गई है. फिल्म के रिलीज होते ही ये ट्विटर पर 'जर्सी बॉयकॉट' ट्रेंड होने लगी है. लगातार इसे बॉयकॉट करने की मांग बढ़ती ही जा रही है. हालांकि, इसके कई कारण हैं, कि लोगों ने अपना गुस्सा शाहिद की फिल्म पर निकाला है.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने किया बॉयकॉट

सबसे ज्यादा तो इसे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने बॉयकॉट किया है.

दरअसल, आईफा अवॉर्ड्स के दौरान एक बार शाहिद और शाहरुख खान ने अपनी होस्टिंग के दौरान दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाया था. अब लोगों ने उसी पल को याद करते हुए 'जर्सी' को बॉयकॉट किया है.

कॉपी के कारण भी हुई बॉयकॉट

इसके अलावा कुछ लोगों ने साउथ फिल्मों का हिन्दी रीमेक बनाने की वजह से भी शाहिद को ट्रोल किया है.

बता दें कि शाहिद इससे पहले विजय देवरकोंडा की 'अर्जुन रेड्डी' के हिन्दी रिमेक 'कबीर सिंह' से खूब तारीफें लूट चुके हैं.

इसके बाद अब उन्होंने 'जर्सी' से भी खूब लोकप्रियता हासिल कर ली है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि गौतम तिन्नामुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले 14 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कानूनी विवाद के कारण फिल्म 22 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई थी.

बता दें कि फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इसमें शाहिद को अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर की भूमिका में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Jhund OTT Release: अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है अमिताभ बच्चन की फिल्म, इस दिन यहां होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़