Shahid Kapoor: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत घर लाए न्यू लग्जरी कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान!

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर के गैराज में अब एक और आलीशान गाड़ी शामिल हो गई है. एक्टर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 11:51 PM IST
    • शाहिद कपूर के खरीदी ने नई कार
    • क्या है लग्जीरियस गाड़ी की कीमत?
Shahid Kapoor: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत घर लाए न्यू लग्जरी कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली: Shahid Kapoor: शाहिद कपूर के कार कलेक्शन में अब एक और लग्जीरियस गाड़ी शामिल हो गई है. दरअसल एक्टर ने हाल ही में नई ब्लैक मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है. मर्सिडीज मेबैक इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने शाहिद कपूर और मीरा कपूर की नई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसके जरिए कपल के घर नई कार के वेलकम की जानकारी मिली है.

शाहिद कपूर की ने खरीदी कार

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत अपने घर एक नया गाड़ी लेकर आए हैं. एक्टर घर पर ब्रांड न्यू लग्जरी मर्सिडीज Maybach लाएं हैं जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. बता दें, एक्टर ने साल 2022 में मर्सिडीज Maybach S580 खरीदी थी, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ के करीब थी अब एक और मर्सिडीज एड हो गई है.

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शाहिद के वर्कफ्रंट पर बात करें तो उन्होंने दशहरे के मौके पर अपने अगले प्रोजेक्ट 'देवा' की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म दशहरा 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा शाहिद जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- 22 की उम्र में इतनी हॉट हुईं अवनीत कौर, मिरर सेल्फी में कैद हुआ ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़