Rudra Trailer: अजय देवगन ने फिर दिखाया दमदार अंदाज, अब OTT पर मचाया धमाल

अजय देवगन की सीरीज 'रुद्र' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ अब सीरीज के लिए फैंस की उत्सुकता भी दोगुनी हो गई है. इसी के साथ अजय का OTT डेब्यू होने जा रहा है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 07:00 PM IST
  • अजय देवगन का फिर दिखेगा इंटेस लुक
  • 'रुद्र' ने बढ़ा दी सीरीज के लिए उत्सुकता
Rudra Trailer: अजय देवगन ने फिर दिखाया दमदार अंदाज, अब OTT पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) पिछले कुछ समय से अपने डिजिटल डेब्यू के कारण चर्चा में बने हुई हैं. जल्द ही उन्हें वेब सीरीज 'रुद्र: दि ऐज ऑफ डार्कनेस' में देखा जाने वाला है. अब उनकी इस सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक बार फिर से अजय का दमदार और अलग अंदाज देखने को मिला है.

जानिए कैसी है सीरीज

राजेश मापुस्कर के निर्देशन में बनी यह सीरीज साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है. इसमें अजय देवगन एक खतरनाक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो क्रिमिनल्स का सामना करते हुए सच की खोज में आगे बढ़ते हैं. इसमें अजय देवगन के इंटेंस लुक और सीरीज की दिलचस्प कहानी ने इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

इस सीरीज से प्रेरित है 'रुद्र'

6 एपिसोड वाली यह सीरीज लोकप्रिय ब्रिटिश वेब सीरीज 'लूथर' से प्रेरित है. इसमें कुछ बदलाव करते हुए इसे दर्शकों के मुताबिक पर्दे पर पेश किया जा रहा है.

इस सीरीज में बेहद खतरनाक और होशियार क्रिमिनल्स को पकड़ने वाले जासूसों की कहानी बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है.

सीरीज में दिखेंगे ये सितारे

इस सीरीज में अजय देवगन के अलावा ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. 'रुद्र' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- बालकनी में शॉर्ट ड्रेस पहन शिवांगी जोशी ने दिखाई बोल्ड अदा, कातिलाना अंदाज पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़