छोटी सी स्कर्ट पहन बोल्ड हुईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, दिखाईं बेबाक अदाएं

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पिछले कुछ समय से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं. हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिलता है. अब एक बार फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ फोटोज से लोगों का ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2022, 02:30 PM IST
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • मोनालिसा का बोल्ड लुक काफी वायरल हो रहा है
छोटी सी स्कर्ट पहन बोल्ड हुईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, दिखाईं बेबाक अदाएं

नई दिल्ली: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Actress Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से मोनालिसा के नए लुक पर सभी की नजरें ठहर गई हैं.

मोनालिसा ने शेयर किया बोल्ड लुक

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड लुक में देखा जा रहा है. इस फोटोज में मोनालिसा को पिंक स्लीवलेस टॉप और ब्लैक पोल्का डॉट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

उन्होंने अपने बालों को अलग ढंग से स्टाइल किया हुआ है. मोनालिसा ने अपने इस लुक को काफी कम मेकअप से कंप्लीट किया है. 

मोनालिसा ने शेयर किया था रोमांटिक वीडियो

बता दें कि यह एक्ट्रेस का वैलेंटाइन लुक हैं. इसी अंदाज में उन्होंने अपनी एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह पति के साथ काफी रोमांटिक लुक में दिख रही थीं. मोनालिसा के इस वीडियो को भी उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था. अब लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने कई अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं.

हर पोस्ट में बोल्ड दिखती हैं मोनालिसा 

गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा इस तरह के बोल्ड लुक में दिखी हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह लगभग अपनी हर पोस्ट में ऐसी ही कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- मृणाल ठाकुर ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ब्रालेट पहन गार्डन में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़