शमा सिकंदर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, अब पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से शमा ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 06:15 PM IST
  • एक बार फिर चर्चा में आईं शमा सिकंदर
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं
शमा सिकंदर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, अब पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं.

शमा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

शमा ने आज दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं को दीवाना बना लिया है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

शमा सिकंदर ने फिर ढाया कहर

ताजा फोटो में शमा को ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शमा की ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए बस काफी हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं शमा

शमा सिकंदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये मेरी लाइफ' से की थी. हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. इसके अलावा शमा 'रात चांदनी', 'महफिल मित्रा दी', 'कभी मौसम हुआ रेशम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- नुसरत जहां का एथनिक लुक हुआ वायरल, चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़