साड़ी में भी शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब एक बार फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 08:14 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं शमा
साड़ी में भी शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. शमा ने बेशक एक्टिंग के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग अवतार से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

शमा ने दिखाईं दिलकश अदाएं

बेशक पिछले काफी समय से शमा किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

पोस्ट शेयर करते हुए शमा ने कैप्शन में लिखा, 'तारीफ करता था मैं उसकी जुल्फों की... मेरे लफ्ज कम पड़ गए जब उसने साड़ी पहन ली'. एक्ट्रेस के कैप्श ने फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. शमा की अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं. 

शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढे़ं- रणबीर कपूर हुए शर्टलेस, फ्लॉन्ट किए सिक्स-पैक एब्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़