बोल्डनेस दिखाने के लिए शनाया कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, कोट के बटन खोल उड़ाए होश

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. अब उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से एक बार फिर सबका खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 11:08 PM IST
  • शनाया कपूर का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • शनाया की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए शनाया कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, कोट के बटन खोल उड़ाए होश

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अब तक बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है, लेकिन हर दिन वह सुर्खियों में जरूर बनी हुई हैं, कभी अपने डेब्यू के कारण, तो कभी अपनी ऐड फिल्मों की वजह से शनाया ने सभी का ध्यान खींचा है. इसके अलावा उन्होंने अपने फोटोशूट्स से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Shanaya Kapoor के बोल्ड फोटोशूट ने उड़ाए होश

शनाया हर अवतार में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है. यही कारण है उनके स्टाइलिश अंदाज पर आज दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं. ऐसे में शनाया की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग अभी से उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब होने लगे हैं. अब लेटेस्ट फोटो में भी फैंस शनाया पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. यहां उन्हें ब्लेजर और चेक प्रिंट वाली लूज पैंट्स पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Shanaya Kapoor

शनाया ने अपने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए टॉपलेस होकर सिर्फ कोट पहना है. उन्होंने यहां ब्लेजर के बटन भी खुले रखे हैं. फोटो में वह सोफा चेयर पर बैठकर पोज देती हुई दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

शनाया ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में शनाया वाकई काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के उनके इन अदाओं को खूब पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी शनाया कपूर

गौरतलब है कि शनाया कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी को लीड हीरोज के तौर पर देखा जाएगा. इस फिल्म में करण जौहर शनाया को लॉन्च करने वाले हैं. अब एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने बालकनी में बिखेरे हुस्न के जलवे, ब्रालेट पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़