शनाया कपूर ने इस फोटोशूट में पार की सारी हदें, पहले नहीं देखी होंगी ऐसी अदाएं!

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा ही अपने फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब शनाया का एक फोटोशूट सभी के होश उड़ा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 05:20 PM IST
  • शनाया कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले लोगों को दीवाना बना लिया है
  • शनाया अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं
शनाया कपूर ने इस फोटोशूट में पार की सारी हदें, पहले नहीं देखी होंगी ऐसी अदाएं!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की लाडली शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) पिछले कुछ समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) उन्हें अपनी फिल्म में लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं, शनाया ने भी सोशल मीडिया के जरिए पहले ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब होती दिख रही हैं.

शनाया शेयर करवाया बोल्ड फोटोशूट

शनाया इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से शनाया अपने एक फोटोशूट में कहर ढा रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह वहाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपने हॉट अंदाज में पोज देती दिख रही हैं.

काफी पसंद की जा रही हैं शनाया की तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

अब शनाया की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. हालांकि, आपको बता दें कि यह शनाया का पुराना फोटोशूट है जिसे उन्होंने अब शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'दिमागी रूप से मैक्सिको में हूं और बीच पर टाकोज ऑर्डर कर रही हूं.' उन्होंने अपने अन्य पोस्ट में लिखा, 'मेरे टाकोज कहां हैं?'

स्टाकिड्स (StarKids) ने किए कमेंट्स

अब आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियां शनाया के इस अंदाज की तारीफें करती नहीं थक रही हैं. वहीं, उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान (Suhana Khan) और नव्या नवेली (Navya Naveli) ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किए हैं. नव्या ने लिखा, 'यहां क्या हो रहा है?', जबकि सुहाना ने इस पर 'अनरियल' लिखा. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने कमेंट में दिल और फ्रस्ट्रेशन वाले इमोजी बनाए.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर का कर दिया ऐसा हाल, खुद किया दर्द बयां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़