ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए Shantanu Maheshwari, एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया शॉकिंग खुलासा!

Shantanu Maheshwari Faces A Scam: लगातार हो रहे ऑनलाइन स्कैम का शिकार लोगों में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाले एक्टर शांतनु माहेश्वरी ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फ्रॉड की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 06:42 PM IST
    • शांतनु माहेश्वरी हुए बैंक फ्रॉड का शिकार
    • शांतनु माहेश्वरी ने बताया कैसे हुआ फ्रॉड
ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए Shantanu Maheshwari, एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया शॉकिंग खुलासा!

नई दिल्ली: Shantanu Maheshwari Faces A Scam: टीवी से अपना करियर शुरू करने वाले शांतनु माहेश्वरी ने बॉलीवुड तक का शांदत सफर पूरा किया है. एक्टर ने ऐसे तो कई फिल्मों में काम किया मगर पहचान उनको गंगूबाई से मिली थी. इस बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उनके साथ बैंक से जुड़ा एक फ्रॉड हुआ है. 

शांतनु माहेश्वरी हुए ऑनलाइन स्कैम का शिकार

'टूथ परी' फेम शांतनु माहेश्वरी ने एक हालिया पोस्ट में बताया कि बिना किसी ओटीपी और वेरिफिकेशन के उनके अकाउंट नंबर से एक कार्ड जेनरेट किया गया. पोस्ट में शांतनु ने लिखा, "भरोसा नहीं हो रहा. मेरा बैंक अकाउंट धोखाधड़ी की चपेट में आ गया है. मेरी जानकारी के बिना एक कार्ड बनाया गया, कोई ओटीपी नहीं मिला और मेरा रजिस्टर्ड ईमेल और फोन नंबर बिना किसी वेरिफिकेशन के बदल दिया गया." उन्होंने ये भी बताया कि उनका रजिस्टर्ड ईमेल आईडी और फोन नंबर भी बदल दिया गया है. इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए एक्टर ने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई है और साइबर पुलिस को भी टैग किया है.

लोगों ने एक्टर के लिए जताई चिंता

उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक्टर के साथ हुए इस स्कैम को लेकर फैंस चिंता जता रहे हैं. किसी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'इसमें बैंक वाले ही मिले होंगे वरना ये मुमकिन नहीं है..' वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा 'बुरा लगा सुनकर. अल्लाह तुम्हें तुम्हारे पैसे वापस दिला दे.' वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो ये तक दावा कर दिया कि उनके साथ भी ऐसा स्कैम हो चुका है. अब इसपर एक्सिस बैंक और मुंबई पुलिस कैसे एक्शन लेती है, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

शांतनु माहेश्वरी के टीवी शोज और फिल्में

शांतनु माहेश्वरी ने अपने करियर एक जाने-माने अभिनेता होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में टीवी शो 'दिल दोस्ती डांस' से की थी. वह 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'झलक दिखला जा 9' और 'नच बलिये 9' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं. कई टीवी शोज में नजर आए शांतनु ने आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह 'कैम्पस बीट्स' और 'टूथ परी' जैसे सीरीज में भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़े- Fighter की सक्सेस के बाद Hrithik Roshan ने 'कृष 4' को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, एक्टर बोले- 'ये एक मुश्किल फिल्म...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़