Shardul Thakur Marriage: किसी अप्सरा से कम नहीं है क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर, सगाई के बाद अब गूंजने जा रही है शहनाई

Shardul Thakur Wedding: क्रिकेट के लॉर्ड की रूप में मशहूर शार्दुल ठाकुर शादी कने जा रहे हैं. उनके ख्वाबों की मल्लिका पेशे से मॉडल रह चुकीं पारुल हैं. शार्दुल दो सालों से शादी को टाल रहे थे और अब 27 फरवरी को इस खास जगह पर फेरे लेने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 10:02 AM IST
  • शार्दुल की शादी होगी जल्द
  • मुंबई में लेंगे सात फेरे
Shardul Thakur Marriage: किसी अप्सरा से कम नहीं है क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर, सगाई के बाद अब गूंजने जा रही है शहनाई

Shardul Thakur Wife: इंडियन क्रिकेट टीम के लॉर्ड के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां हाल ही में क्रिकेटर अक्षर पटेल और केएल राहुल ने शादी रचाई वहीं अब दो साल पहले की गई सगाई को शादी में शार्दुल बदलने जा रहे हैं. शार्दुल की शादी मिताली पारुलकर से होने जा रही है. मिताली दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

टाली थी शादी

2021 में दोनों ने सगाई की थी. उस दौरान शादी की प्लानिंग भी पूरी हो गई थी. गोवा में दोनों सात फेरे लेने वाले थे लेकिन पर्सनल कारणों की वजह से उनकी शादी टल गई. अब दोनों 27 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहे हैं. 26 फरवरी को हल्दी और मेंहदी की सारी रस्में निभाई जाएंगी. बाद में शादी टालने की वजह सामने आई ती. कोरोना की वजह से शादी को लंबा टाला गया.

मुंबई में आएगी बारात

कोरोना के दौरान ट्रैवलिंग रिस्ट्रिक्शन के चलते शार्दुल ने शादी को टाल दिया था. ऐसे में वो अब गोवा की जगह मुंबई में ही शादी करने वाले हैं. शार्दुल की होने वाली पत्नी मिताली फिलहाल एक बेकरी कंपनी चलाती हैं. वो काफी समय तक मॉडल के तौर पर काम करती रही हैं. इसके अलावा कुछ बड़ी कंपनियों में वो बतौर सेक्रेटरी भी काम कर चुकी हैं.

क्रिकेट जगत से कम लोग

शार्दुल की शादी में गिनो चुने मेहमान ही आएंगे. टीम इंडिया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रही होगी इसे लिए खिलाड़ियों की लिस्ट आधी हो गई है.साथ ही उनके फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी काफी धूमधाम से होन वाली है. शार्दुल को अभी से लोगों ने बधाइयां देना भी शुरूकर दिया है.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़