आखिर क्यों सुपरहिट फिल्मों के बावजूद सोलो हीरो नहीं बने शरमन जोशी? खुद खोला राज

शरमान जोशी ने हर रूप में दर्शकों के सामने खुद को साबित किया है. उन्होंने हर बार दिखाया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार सकते हैं. फैंस को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 07:04 PM IST
  • शरमन जोशी ने अपने किरदारों से हमेशा दिल जीता है
  • कई सुपरहिट फिल्मों के बाद वह कम लीड रोल में दिखे
आखिर क्यों सुपरहिट फिल्मों के बावजूद सोलो हीरो नहीं बने शरमन जोशी? खुद खोला राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. अपनी हर फिल्म में वह हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, उन्हें अब तक के अपने करियर में ज्यादातर फिल्मों में वह साइड रोल निभाते हुए ही नजर आए हैं.

इस फिल्म के बाद लोगों को थी उम्मीद

'3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने से पहले शरमन ने वर्ष 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'फरारी की सवारी' सोलो हिट दी थी. शरमन ने कहा कि इस फिल्म के बाद से ही लोगों ने सोचा था कि वह फिल्मों में अब सिर्फ लीड रोल ही निभाएंगे, लेकिन अपने बाद की परियोजनाओं में वह इस अंदाज में नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: टीवी के ये सितारे करेंगे खतरों का सामना, सामने आई कॉन्टेस्टेंट्स की List

शरमन को भी था भरोसा

शरमन का कहना है, "मुझे खुद पर काफी ज्यादा भरोसा और कॉन्फिडेंस था और अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए मैं ईश्वर का आभारी हूं.

'फरारी की सवारी' के बाद मुझे कई सारे सोलो ऑफर्स आए. हमारी इंडस्ट्री के लोगों ने सोचा था कि अब तो शरमन केवल सोलो हीरो फिल्में करने में ही दिलचस्पी दिखाएंगे, लेकिन मैंने खुद कभी ऐसा नहीं सोचा था।"

अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार

हाल ही में 'फौजी कॉलिंग' में दिखाई देने वाले शरमन का कहना है, "सभी को लगा था कि मैं सोलो हीरो वाली फिल्में ही करूंगा, लेकिन मुझे सही स्क्रिप्ट के आने का इंतजार था, चाहे वह सोलो हीरो के तौर पर हो या कई लोगों के साथ मिलकर हो. मैंने अपने दिमाग में कुछ सोचकर नहीं रखा था."

हमेशा कलाकारों वाली फिल्में मिली

उन्होंने कहा, "इसके बाद मुझे 'गैंग ऑफ घोस्ट्स', 'वॉर छोड़ ना यार' और 'सुपर नानी' जैसी फिल्मों के ऑफर आए. इन फिल्मों में कई सारे कलाकारों की फौज थी. ये फिल्में नहीं चलीं, लेकिन कोई बात नहीं. यह जिंदगी का हिस्सा है."

ये भी पढ़ें- सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, दर्शकों को नहीं दिखाई जाएगी 'राधे' की पहली झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़