ऐसे हुआ 'आलमजेब' के किरदार के लिए Sharmin Segal का ऑडिशन, भांजी होने का नहीं मिला फायदा

Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर मिक्स्ड रिस्पांस देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में सीरीज में नजर आने वाली शरमीन सेगल ने अपनी कास्टिंग को लेकर खुलासा किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 12, 2024, 05:55 PM IST
    • ऐसे हुई थी शरमीन सेगल की कास्टिंग
    • बोलीं- 'एक साल के लिए करीब...'
ऐसे हुआ 'आलमजेब' के किरदार के लिए Sharmin Segal का ऑडिशन, भांजी होने का नहीं मिला फायदा

नई दिल्ली: Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार‘ का एक किरदार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है जिसका नाम है आलमजेब. इस किरदार को एक्ट्रेस शर्मिन सेगल ने निभाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कास्टिंग के बारे में खुलकर बात की और बताया कैसे उन्हें ये रोल मिला. 

ऑडिशन को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 1 मई को स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ पर पहुंची थी. शो के दौरान हीरामंडी का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस शर्मिन सेगल के किरदार के बारे में पूछा. कपिल ने एक्ट्रेस से पूछा कि ‘भंसली सर ने हीरामंडी के लिए आपका ऑडिशन लिया था या आपने उन्हें मामू बनाया?’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

16 बार देना पड़ा था ऑडिशन

कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मिन सेगल ने कहा, ‘एक साल के लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा था तो टेक्निकली एक साल के लिए उन्हें मामू बनाया.’ इसके बाद कपिल एक्ट्रेस से कहते हैं कि आपको भी ऑडिशन देना पड़ा था? इस पर शर्मिन कहती हैं, ‘एक साल के लिए करीब 16 बार मुझे ऑडिशन देना पड़ा था. तब जाकर मुझे ये रोल मिला.’ बता दें कि शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की बहन बेला सेगल की बेटी हैं. बेला सेगल खुद फिल्म एडिटर हैं.

ये भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi Trailer out: क्रिकेट और रोमांस की अनोखी कहानी जीत लेगी दिल, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़