VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल पहुंचे पापा शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद जहीर इकबाल संग दिए पोज

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बीती शाम अपने होने वाले दामाद के घर पहुंचे. अब दोनों के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2024, 11:26 AM IST
    • जहीर के घर पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा
    • 23 जून को है सोनाक्षी की शादी
VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल पहुंचे पापा शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद जहीर इकबाल संग दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर हर दिन चर्चा तेज होती जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों 23 जून, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि इस शादी से सोनाक्षी का परिवार खुश नहीं है और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शरीक भी नहीं होंगे, लेकिन इन सभी खबरों पर भी पूर्णविराम लग चुका है.

जहीर ने मिले शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ कर दिया है कि वह बेटी की शादी से खुश हैं और वह इसमें शामिल भी होंगे. दरअसल, शत्रुघ्न हाल ही में अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ नजर आए. अब दोनों के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें जहीर को होने वाले ससुर जी के साथ पोज देते देखा जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो

बता दें कि बीती शाम शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के साथ जहीर के घर पहुंचे थे. उनके घर से निकलते हुए शत्रुघ्न को जहीर संग स्पॉट किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

पैपराजी के सामने पोज देते हुए जहां एक ओर जहीर बेहद खुश दिख रहे थे. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर भी मुस्कान थी. अब दोनों को इस तरह साथ देखकर यह तो साफ हो गया है कि सोनाक्षी का परिवार भी उनकी शादी से खुश है.

23 जून को है शादी

गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 सालों से एक दसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब आखिरकार उन्होंने अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर की शादी 23 जून को मुंबई के बास्टियन में होने वाली हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को इनवाइट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Reema Lagoo Special: एक्टिंग के लिए छोड़ी पढ़ाई, फिर 10 साल किया बैंक में काम, मां के रूप में मिली खास पहचान  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़