Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- 'एक ही तो बेटी है...'

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा है कि वह लॉन्ग टाइम रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं. अब इस पर एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न का बयान भी सामने आ गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2024, 07:58 PM IST
    • शत्रुघ्न सिन्हा ने दी बेटी को दुआ
    • सोनाक्षी करने जा रही हैं शादी
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- 'एक ही तो बेटी है...'

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबरें हर दिन तेज होती जा रही है. बताया जा रहा है कि करीब 7 साल की डेटिंग के बाद अब कपल ने अपने इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला कर लिया है. हालांकि, अब दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते या शादी की खबरों पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून, 2024 को शादी कर रहे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बेटी को आशीर्वाद

हालांकि, शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी के परिवार की ओर से भी कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन उन्होंने इस खबरों को पूरी तरह से खारिज भी नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने हाल ही में कहा, 'मैं तो उनकी शादी की पुष्टि करूंगा और न ही इससे इनकार करूंगा. अब जो भी होगा वो वक्त ही बताएगा, लेकिन मेरा आशीर्वाद हमेशा सोनाक्षी के साथ है.'

'आखिर इकलौती बेटी है'

शत्रुघ्न ने आगे कहा, 'सोनाक्षी मेरी इकलौती बेटी है और मेरे दिल के बेहद करीब है. मुझे उन पर बहुत गर्व है. पिछले कुछ समय में वह एक अभिनेत्री के रूप में भी उभरकर आई हैं. अब अगर मेरी बेटी शादी कर रही है तो मैं उसके फैसले का समर्थन करूगा और उसे आशीर्वाद दूंगा. उन्हें पूरा हक है कि वो अपने लिए जीवनसाथी चुने. मैं उनकी शादी में सबसे खुश पिता रहूंगा. मैंने हमेशा उनके अच्छे की कामना की है.'

काफी समय से आ रही है खबरें

गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर ने बेशक अब तक अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पुष्टि न की हो, लेकिन दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. लंबे समय से इनकी डेटिंग की खबरें सुर्खियां बनी हुई है. वहीं, अब कहा जा रहा  कि वेब सीरीज 'हीरामंडी' की सफलता के बाद से ही सोनाक्षी और जहीर शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 13 June Spoiler: शादी के फंक्शन में पुलिस ने किया हंगामा, आज होगा बड़ा धमाका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़