'कांटा लगा गर्ल' ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

'कांटा लगा गर्ल' के नाम पर अपनी पहचान बना चुकीं शेफाली जरीवाला के फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 06:10 PM IST
  • शेफाली जरीवाला ने बाथटब में फोटोशूट कराया है
  • शेफाली का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है
'कांटा लगा गर्ल' ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं. आज भी 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से पहचानी जाने वाली शेफाली किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

शेफाली ने बाथटब में कराया फोटोशूट

शेफाली के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अब फिर से शेफाली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. यहां उन्हें बाथटब में देखा जा रहा है.

बाथटब में शेफाली का दिखा ग्लैमरस लुक

शेफाली ने यह फोटोशूट बाथटब में जरूर कराया है, लेकिन यह उनका अंदाज ही निराला है. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर का सीक्वेंस वाला लहंगा पहना है. शेफाली ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala  (@shefalijariwala)

साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही काफी हॉट भी लग रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शेफाली

शेफाली ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए राउंड बाथटब में एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. इसके साथ हैगटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'नो मंडे ब्लूज.' अब फैंस के बीच शेफाली का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इन अदाओं पर मर मिटे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'आश्रम 3' की ईशा गुप्ता के जिम लुक ने उड़ाए होश, ऐसा वर्क आउट देख छूट जाएंगे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़