समुद्र किनारे सिर्फ शर्ट पहन ग्लैमरस लुक में दिखीं शहनाज गिल, मस्तीभरे अंदाज से जीता दिल

शहनाज गिल की क्यूट और सादगीभरे अंदाज ने सभी को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस का हर अवतार आज लोगों का दिल जीत लेता है. इस बार शहनाज का बीच लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 26, 2023, 07:11 PM IST
  • शहनाज गिल का दिखा स्टनिंग अंदाज
  • सादगी में भी बेहद क्यूट लग रही हैं
समुद्र किनारे सिर्फ शर्ट पहन ग्लैमरस लुक में दिखीं शहनाज गिल, मस्तीभरे अंदाज से जीता दिल

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के हर अंदाज को दुनियाभर के लोगों से बहुत प्यार मिलता है. उनकी क्यूटनेस और सादगी ने हर किसी का दिल जीता है. ऐसे में हर एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. इस बार शहनाज की कुछ फोटोज काफी चर्चा में हैं, जिनमें उन्हें समुद्र किनारे खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.

ओवर साइज्ड शर्ट पहन मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill

फोटोज में शहनाज गिल पर्पल कलर की ओवर साइज्ड शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां कुछ जगहों पर वह पानी में भीगी हुई भी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस दौरान एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रख हुआ है. शहनाज इस दौरान खूब मस्ती करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दे रही हैं.

फैंस ने लुटाया शहनाज पर प्यार

अब पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज की ये फोटोज भी तेजी से वायरल होने लगी है. फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं. यूजर्स ने उन्हें क्यूट और प्यारी गुड़िया कहते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी सादगी देख कुछ लोगों ने उन्हें नेचुरल ब्यूटी भी बताया है.

इस फिल्म में दिखी थीं शहनाज गिल

शहनाज के करियर की बात करें तो लगातार उनके म्यूजिक वीडियोज धमाल मचा रहे हैं. वहीं, पिछले ही दिनों एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत कर ली है. बता दें कि शहनाज को पॉपुलैरिटी भी सलमान की होस्टिंग वाले शो 'बिग बॉस 13' से ही मिली थी, जिसके बाद से उन्हें लगातार लोगों का प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- स्किन फिट ड्रेस में लेडी बॉस बन निकलीं नोरा फतेही, कर्वी बॉडी पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़