VIDEO: शहनाज गिल ने खुद को बताया 'Pretty', एक्ट्रेस की अदाएं देख कायल हुए लोग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी तारीफ करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 06:04 PM IST
  • ब्लैक ड्रेस में शहनाज ने ढाया कहर
  • बोलीं- 'मैं तो हूं ही प्रिटी', देखें वीडियो
VIDEO: शहनाज गिल ने खुद को बताया 'Pretty', एक्ट्रेस की अदाएं देख कायल हुए लोग

नई दिल्ली: पंजाब की मशहूर सिंगर और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब से कलर्स चैनल के विवादित शो बिग बॉस से बाहर आईं हैं, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. 

एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि फैंस अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, शहनाज किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट पर छाई रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर टेंड्र होती हैं. 

इंस्टागाम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. शहनाज गिल को इंस्टागाम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, यही कारण है कि उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: रुबीना दिलैक ने इस अंदाज में विश किया फ्रेंडशिप डे, फैंस लुटाने लगे प्यार

शहनाज ने अपने नाम दर्ज किया बड़ा अवॉर्ड

हाल ही में शहनाज फिल्म फेयर के कवर पेज पर नजर आई थीं जिसे मशहूर फोटोग्राफर दब्बू रतनानी (Daboo Ratnani) ने शूट किया था. वहीं अब शहनाज ने एक और अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. एक्ट्रेस को Promising Face Award से इकोनोमी टाइम्स अवॉर्ड (Economic Times Awards) ने नवाजा है. इस इवेंट को एक्टर अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था.

शहनाज बोलीं- 'मैं तो हूं ही प्रिटी'

इसी बीच अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी तारीफ करती नजर आ रही हैं. हाल ही में जब पपराजी ने शहनाज को स्पॉट किया तो एक पपराजी ने कहा कि आप बहुत 'प्रिटी' लग रही हैं. इसके जवाब में शहनाज ने एक बार फिर अपनी हाजिर जवाबी का परिचय देते हुए कहा, 'मै हूं ही प्रिटी'.

दिलजीत के साथ फिल्म हौसला रख में नजर आएंगी सना

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस दौरान ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि जल्द दिलजीत दोसांझ के साथ शहनाज की फिल्म हौसला रख रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- ऋतिक, फरहान, शाहिद के बाद इस साउथ एक्टर के साथ रोमांस करेंगी मृणाल ठाकुर

वहीं कुछ समय पहले ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फिल्म 'सिलसिला सिडनाज का' भी रिलीज किया गया. इसमें बिग बॉस के घर की अनसीन फुटेज दिखाई जा रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़