शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी हुई कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार सहित स्टाफ भी संक्रमित

कोरोना वायरस की चपेट में फिल्मी हस्तियां और उनके परिवार के सदस्य भी आने से बच नहीं पा रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार भी इस महामारी से संक्रमित हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 05:15 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार भी हुआ कोरोना पॉजिटिव
  • शिल्पा ने सभी को महामारी से सुरक्षित रहने की सलाह दी
शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी हुई कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार सहित स्टाफ भी संक्रमित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रही है. फिल्मी हस्तियां भी इस महामारी से बच नहीं पा रही हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के भी कोरोना की एंट्री हो गई है. उनके पूरे स्टाफ सहित परिवार के सभी सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने फैंस को दी है.

10 दिनों से संक्रमित है परिवार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

हैरानी की बात तो यह है कि कोरोना की चपेट में आने वालों में शिल्पा शेट्टी की नन्हीं बेटी समीशा भी शामिल है. शिल्पा ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'पिछले 10 दिन हमारे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं. मेरे सास-ससुर कोविड-19 पाए गए है. इनके बाद समीशा, वियान, मेरी मां और अब राज. गाइडलाइन्स के अनुसार सभी घर में अपने कमरों में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन कर रहे हैं.'

स्टाफ मेंबर्स भी संक्रमित

शिल्पा ने आगे लिखा, 'हमारे घर के स्टाफ के 2 सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उनका भी मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. भगवान की कृपा से सभी लोग ठीक हो रहे हैं.' शिल्पा ने आगे बताया  कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने लिखा, 'पूरी सावधानी बरती जा रही है. और बीएमसी के अधिकारियों का शुक्रिया. आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद अपनी दुआओं में याद रखें.'

शिल्पा ने दी सुरक्षित रहने की सलाह

शिल्पा ने अपनी पोस्ट में आगे सभी को मास्क पहने और सैनेटाइज करते रहने की सलाह दी है. साथ ही उन्होंने सभी को मेंटली पॉजिटिव रहने के लिए भी कहा है.

ये भी पढ़ें- ...इसलिए मलाइका अरोड़ा हमेशा से चाहती थीं बेटी, जाहिर की अधूरी ख्वाहिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़