...इसलिए मलाइका अरोड़ा हमेशा से चाहती थीं बेटी, जाहिर की अधूरी ख्वाहिश

डांसिंग डीवा मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश अंदाज और डांसिंग मूव्स हर किसी को प्रभावित करते हैं. वहीं, अब मलाइका ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है कि उन्हें हमेशा से ही एक बेटी चाहिए थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 04:55 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि उन्हें हमेशा से एक बेटी चाहिए थी
  • मलाइका ने अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी को दीवाना बनाया है
...इसलिए मलाइका अरोड़ा हमेशा से चाहती थीं बेटी, जाहिर की अधूरी ख्वाहिश

नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से हर किसी का दिल जीता है. वहीं, उन्हें कई डांस रियलिटी शोज में भी जज के तौर पर देखा जाने लगा है. हालांकि, हाल ही में मलाइका ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं.

हमेशा से बेटी चाहती थीं मलाइका

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दरअसल, मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा चाहती थीं कि उनकी एक बेटी हो, जिसके साथ वह अपनी चीजें शेयर कर सकें. हाल ही में डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' के एक एपिसोड में अतिथि के रूप में आने पर मलाइका ने इस विषय पर खुलकर बात की. प्रतियोगी फ्लोरिना गोगोई के प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री ने 6 साल की बच्ची को अपनी बाहों में उठाया और कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं.

इसलिए बेटी चाहती हैं मलाइका

मलाइका ने कहा, "मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या? मेरे घर पर एक बेटा है. लंबे समय से, मैं कहती रही हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती. मेरे पास इतने खूबसूरत जूते और कपड़े हैं और उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है."

मलाइका ने शेयर किया डांस फ्लोर

बता दें कि फ्लोरिना ने 1980 के दशक के 'डिस्को स्टेशन' पर प्रदर्शन किया, जिसे आशा भोसले ने गाया था. मलाइका डांस के दौरान स्टेज पर फ्लोरिना के साथ शामिल हुईं. 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- जब बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर हुए लाखों रुपये, वाकया कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़