शिल्पा शिंदे ने लगाया बॉलीवुड फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'मेरे साथ करने लगा था जबरदस्ती'

शिल्पा शिंदे अपनी बेबाकी को लेकर काफी मशहूर रही हैं. वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. वहीं, अब हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद शिल्पा ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बॉलीवुड के एक फिल्मकार को लेकर कुछ ऐसा बताया कि हर कोई दंग रह गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 6, 2024, 05:03 PM IST
    • शिल्पा शिंदे ने उड़ाए सबके होश
    • यौन शोषण का लगाया आरोप
शिल्पा शिंदे ने लगाया बॉलीवुड फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'मेरे साथ करने लगा था जबरदस्ती'

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों हेमा कमेटी रिपोर्ट की सामने आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस ने काफी हाहाकार मचाई हुई है. इसके बाद से ही कई एक्ट्रेसेस ने आगे आकर यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई है. इसी बीच अब मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. उन्होंने इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्ममेकर पर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाते हुए हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया है.

शिल्पा शिंदे ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह इंडस्ट्री में काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं तब वह एक प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन देने गई थीं. यहां मौजूद एक फिल्ममेकर ने ऑडिशन में उनसे सिड्यूस करने यानी रिझाने के लिए कहा. शिल्पा ने कहा, 'यह 1998-1999 के वक्त की बात है जब मैं संघर्ष जब मैं संघर्ष कर रही थी. मैं उनका नाम नहीं ले सकती, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'आप यह कपड़े पहनो और ये सीन करो.' मैंने उन कपड़ों को नहीं पहना.'

फिल्ममेकर ने दिया था ऐसा सीन

शिल्पा ने आगे बताया, 'उन्होंने मुझसे कहा कि उस सीन में वह शख्स मेरे बॉस था और मुझे उन्हें रिझाना था. तब मैं बहुत मासूम हुआ करती थी, इसलिए मैंने वो सीन किया. वो व्यक्ति मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा. मैं बहुत डर गई थी. मैंने उन्हें जोर से धक्का दिया और वहां से भाग गई. सिक्योरिटी स्टाफ को भी एहसास हो गया था कि वहां क्या हुआ होगा. ऐसे में उन्होंने मुझे तुरंत वहां से चले जाने के लिए कहा. उन्हें शायद ऐसा लगा कि मैं हंगामा खड़ा कर दूंगी और मदद के लिए बुलाउंगी.'

दोबारा उसी फिल्ममेकर से मिली थीं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने बिना किसी का नाम लिए अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'वो शख्स हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से ही है. मैं उस सीन को करने के लिए सिर्फ इसीलिए तैयार हो गई, क्योंकि वो खुद भी एक एक्टर थे. मैं उनका नहीं ले सकती, लेकिन मैं बिल्कुल झूठ नहीं बोल रही. उनके मुझसे कुछ बच्चे हैं और अगर मैंने उस फिल्ममेकर का नाम लिया तो उनके बच्चों को भी मुश्किलें झेलनी पड़ेंगी.' एक्ट्रेस ने बताया कि वह कुछ सालों बाद दोबारा उसने मिलीं, लेकिन उन्होंने शिल्पा को पहचाना ही नहीं. ऐसे में फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस को एक रोल भी ऑफर किया. हालांकि, शिल्पा ने इस रोल को करने से साफ इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- 'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर हुआ भयानक हादसा, आग की लपटों के बीच बाल-बाल बचीं निया शर्मा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़